Breaking News

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर, अखिलेश यादव ने ली कुछ यूं चुटकी

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सीएम योगी आदित्यनाथ की खिंचाई करने का कोई मौका नही छोड़तें हैं.

सरदार पटेल की ‘स्टैच्यू आॅफ यूनिटी‘ पर अखिलेश यादव ने कही ये बात

मायावती ने क्यों कहा कि बहुजन समाज से माफी मांगें बीजेपी और आरएसएस ?

सीएम योगी के राम मंदिर निर्माण को लेकर दिये गये बयान पर अखिलेश यादव ने आज फिर चुटकी ली.  आचार्य नरेंद्र देव के समाधि स्थल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी कमाल के हैं। सीएम जो बोलते हैं, अच्छा बोलते हैं.

ATM से निकालने जा रहे हैं कैश तो जान लें यह नियम, आज से लागू

PM मोदी ने किया दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा सरदार पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण

वहीं, अखिलेश यादव ने ट्वीट करके भी सरकार के भांग की खेती की अनुमति देने के निर्णय पर आगाह किया. उन्होंने लिखा कि औषधीय उपयोग के लिए भांग की खेती की अनुमति तभी तक ठीक है, जब तक उस पर पूर्ण नियंत्रण हो. नहीं तो नशीले पदार्थों की आसानी से उपलब्धता नशाखोरी और चिलमबाजी को प्रोत्साहित करेगी, जो लोगों को मानसिक-शारीरिक रूप से बीमार करेगी. जिसका ख़ामियाज़ा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ेगा.

31 अक्तूबर एक ऐसी तारीख जिसने भारत को बदल दिया…

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

नक्सली हमले पर अखिलेश यादव ने कहा कि दुख है कि एक पत्रकार की जान चली गई. कई बार ऐसी घटनाएं हुईं हैं. जवान लगातार वहां पर मर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. प्रदेश सरकार को भी जवाब देना पड़ेगा. जनता निर्णय लेगी और ऐसी ताकतों को कमजोर करेगी.

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….