Breaking News

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एकबार फिर कहा है कि हर समाज को उसकी जनसंख्या के अनुपात मे अवसरों मे भागीदारी सुनिश्चित की जाये। अखिलेश यादव एक न्यूज चैनल के लखनऊ में आयोजित शिखर सम्मेलन में विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रख रहे थे।

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर बीजेपी ने दिया बड़ा बया

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समाज को तोड़ा नही जोड़ा है। हम तो चाहते हैं कि आधार से सभी को जोड़ दिया जाए ताकि हर समाज की सही संख्या ज्ञात हो सके और उसी अनुपात में उसकी अवसरों में भागीदारी सुनिश्चित हो सके। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी विकास करने में विश्वास करती है मगर भाजपा विकास में अवरोध पैदा करती है और रागद्वेष की भावना से काम करती है।

अखिलेश यादव ने कहा, हम बैकवर्ड हिंदू हैं…..

नीला रंग मुझे बहुत अच्छा लगता हैं-अखिलेश यादव

10वीं पास के लिए निकाली बंपर वेकेन्सी, 40 वर्ष तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

समाजवादी  नेता ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार ने एक वर्ष के कार्यकाल में कोई उल्लेखनीय काम नहीं किया है। सिर्फ समाजवादी सरकार की चल रही योजनाओं से समाजवादी शब्द हटाने और उद्घाटन का उद्घाटन करने में ही पूरा वर्ष बिता दिया है। भाजपा ने धर्म तथा त्योहार के नाम पर समाज को बांटने का काम किया है। किसानों और नौजवानों की बेरोजगारी पर ध्यान देने की उन्हें फुर्सत नही है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में किसान, गरीब, व्यापारी, नौजवान, महिलाएं सभी परेशान हैं। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणापत्र में इनसे तमाम वादे किए लेकिन उन्हें धोखा दिया। भाजपा का चरित्र मुद्दों को भटकाने का रहता है। भाजपा को रोकने का काम क्षेत्रीय ताकतें ही कर सकती हैं।

मॉरिशस से लौटने के बाद शिवपाल यादव ने बयां किया इनका दर्द

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर आजम खान का अहम बयान

अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का मायावती को लेकर बड़ा बयान

पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि भाजपा के एजेंडा में कर्ज के बोझ से लदे किसान की लाचारी में की जाने वाली आत्महत्या को रोकना नहीं है। कर्जमाफी के नाम पर उसके साथ बड़ा धोखा किया गया। प्रधानमंत्री  48 देशों में यात्राए कर आएं क्या विश्व के किसी देश में किसान आत्महत्या करता है? उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी से अर्थव्यवस्था चैपट हो गई है। वे अपना कारोबार करते हैं। उन्हें तमाम फार्म भरने में उलझा दिया गया है। उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। इसका क्या औचित्य है। हजारों उद्यमी विदेशों में पलायन कर गए हैं। समाजवादी सरकार में जीएसटी में व्यापारी को जेल नहीं होगी। भाजपा राज में भ्रष्टाचार रूकने की जगह बढ़ा है। यही हाल रहा तो अगले 10 वर्षों में 100 करोड़ बेरोजगार सड़कों पर दिखाई देंगे।

 IAS और  IPS के तबादलों के बाद अब 49 पीसीएस अफसरों के तबादले, देखिये सूची

योगी सरकार ने 43 IPS अफसरों के किये तबादले, डीएम के बाद अब एसएसपी गोरखपुर भी हटे

अखिलेश-मायावती की होर्डिंग के बाद सपा दफ्तर में हुई इनकी एंट्री….

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार संवेदन शून्य है। बागपत के जिला अस्पताल में ठेले पर मरीज को ले जाती एक महिला की खबर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में 108 नं0 एम्बूलेंस सेवा शुरू की गई थी ताकि घायल को अस्पताल ले जाने में सहूलियत हो, प्रसूताओं के इलाज के लिए 102 नं0 एम्बूलेंस सेवा शुरू की गई थी। महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090 सेवा शुरू की थी। अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 नं0 सेवा शुरू की। इन सबको भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया।

उपचुनाव में जीत के बाद मुलायम सिंह ने किया बड़ा ऐलान

पूर्व विधायकों सहित योगी सरकार के मंत्री के दामाद ने थामा सपा का दामन

अखिलेश यादव ने अपने राजनीतिक लक्ष्य के बारे में किया अहम खुलासा

समाजवादी पार्टी की बदल रही हैं प्रचार शैली ?

महाधिवेशन में राहुल गांधी बोले, देश में गुस्सा और झूठ फैलाया जा रहा है…

यूपी उपचुनाव में बीजेपी ने नहीं ली हमारी मदद, नहीं तो तस्वीर अलग होती…

बदल गया राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल, अब इस नाम से करेंगे ट्वीट

अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को शेयर कर मोदी और योगी को लेकर किया बड़ा खुलासा…

अखिलेश यादव के बाद मुलायम सिंह ने इनको दिया अब अपना आशीर्वाद…