Breaking News

जेलों में बंद छात्र नेताओं के लिए, अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा काम

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की विभिन्न जेलों में अलग-अलग बंद विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं के लिये बड़ा कदम उठाया है।

शरद यादव को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत…

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका….

 पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश की विभिन्न जेलों में अलग-अलग बंद इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं की स्थिति की जानकारी के लिए पांच जांच कमेटियां गठित की गईं हैं जो लौटकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट देंगी। इन छात्र नेताओं की गिरफ्तारी विश्वविद्यालय के हास्टल खाली कराने का विरोध करने पर हुई थी।

बीजेपी चली मायावती की राह पर, करेगी ये काम..

अखिलेश यादव ने सांसद,विधायक को किया सम्मानित,जानिए क्यों….

       राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने कहा है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों पर 4 जून 2018 को हुआ लाठी चार्ज और छात्र नेताओं को प्रदेश की विभिन्न जेलों में बंदी बनाना निंदनीय और अमानवीय कृत्य है। विश्वविद्यालय के प्रशासन के तुगलकी फरमान के फलस्वरूप छात्रों में जो आक्रोश हुआ उसके लिए जिला प्रशासन भी जिम्मेदार है। भीषण गर्मी में बिना पूर्ण सूचना के छात्रों को बेघर करने का कोई औचित्य नहीं था क्योंकि इन दिनों तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी छात्र करते हैं। उन्होंने गिरफ्तार छात्र नेताओं की तत्काल रिहाई और उन पर दर्ज मुकदमें वापस लिए जाने की मांग की है।

योगी सरकार का बड़ा फैसला,यूपी के इन शहरों में हुई आज से शराबबंदी

अब इस राज्य में भी बसपा सत्ता में हुई शामिल, मंत्रिमंडल में मिला विधायक को स्थान….

        राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि प्राप्त जानकारी के अनुसार चित्रकूट जेल में इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष  अवनीश यादव, उपाध्यक्ष   चन्द्रशेखर के अतिरिक्त छात्र सभा के श्री अविनाश विद्यार्थी बंदी हैं। उनसे सम्पर्क एवं स्थिति की जानकारी के लिए सर्वश्री बालकुमार पटेल पूर्व सांसद, श्री अतुल प्रधान, श्री अनुज यादव जिलाध्यक्ष चित्रकूट तथा श्री नरेन्द्र गुप्त नगर पालिका अध्यक्ष की जांच कमेटी बनाई गई है।

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

बसपा के साथ सीट बंटवारे को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

        जौनपुर जेल में बंदी छात्र नेताओं में सर्वश्री उदय यादव, साकेत मिश्रा तथा अभिषेक यादव से सम्पर्क तथा जांच के लिए सर्वश्री पूर्व मंत्री पारस नाथ यादव विधायक, राज बहादुर यादव जिला पंचायत अध्यक्ष, श्याम बहादुर पाल तथा जगदीश सोनकर विधायक की जांच कमेटी जाएगी।

इस पार्टी के अध्यक्ष ने दिया अखिलेश यादव और मायावती को न्यौता,जानिए क्यों…

किसानों के असंतोष पर अखिलेश यादव बोले- गांव बंद के साथ, कृषि उपजों की सप्लाई बंद

मिर्जापुर जेल में बंदी छात्रनेताओं में श्री कौशल सिंह तथा श्री अनुराग गुप्ता से सर्वश्री आशीष यादव जिलाध्यक्ष मिर्जापुर, रोहित शुक्ला पूर्व प्रत्याशी, जगदम्बा सिंह पटेल, पूर्व विधायक तथा कैलाश चैरसिया पूर्व विधायक की जांच कमेटी जाकर जेल में मिलेगी। कौशाम्बी जेेल में बंदी श्री निर्भय द्विवेदी छात्रनेता से सम्पर्क तथा हालात की जाकारी के लिए सर्वश्री खडक सिंह पटेल जिलाध्यक्ष, कौशाम्बी, हेमन्त कुमार टुन्नू तथा राम सजीवन निर्मल पूर्व विधायक की जांच कमेटी बनाई गई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुरू किया मुसलमानों के तुष्टीकरण का काम?-अखिलेश यादव

बीजेपी में OBC के साथ हो रहे भेद-भाव पर योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

        प्रतापगढ़ जेल में बंदी छात्रनेताओं में श्री आशीष यादव और श्री अजय सिंह से सम्पर्क तथा जांच के लिए सर्व श्री राम सिंह पटेल जिलाध्यक्ष प्रतापगढ़, नागेन्द्र सिंह मुन्ना पूर्व विधायक, शिवकांत ओझा, पूर्व विधायक तथा सी.एन.सिंह पूर्व सांसद की जांच कमेटी गठित की गई है।

अखिलेश यादव से मिले ये चर्चित सांसद,जल्द हो सकता है बड़ा धमाका…

लोकसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस की रणनीति मे बड़ा परिवर्तन

फिर मस्जिद मे नरेंद्र मोदी- टोपी न पहनने वाले ने ओढ़ी हरे रंग की शाल ?

आज पहला विश्व साइकिल दिवस, साइकिल चलायें और इतने सारे फायदे पायें..

नेपाल के नये उप प्रधानमंत्री बने उपेंद यादव, कुछ खास बातें

बंगला छोड़ने के बाद आज अखिलेश यादव पहुंचे इस पार्क में…

अखिलेश यादव का ये अंदाज ही चुनौतियों पर दिलाता है विजय..

जानिए कैसे ये दस युवा सपा के लिए बन गए सबसे बड़े हीरो…..

अखिलेश यादव ने भी छोड़ा सरकारी बंगला, फिलहाल के लिए ये है नया ठिकाना…

अखिलेश यादव का योगी पर बड़ा बयान, हमने तो कहा था मत जाओ , लेकिन नहीं माने, नतीजा सामने है…