Breaking News

अखिलेश यादव ने ई-चौपाल में गाय और दूधियों को लेकर दिया बड़ा बयान….

कन्नौज,उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ई-चौपाल में गाय और दूधियों को लेकर बड़ा बयान दिया. अखिलेश ने पत्नी डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र कन्नौज में आज ई-चौपाल लगाई. इस दौरान उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए.

सरकार ने जीएसटी को लेकर किया बड़ा परिवर्तन…

यह कंपनी दे रही है फ्री में 50 लाख का बीमा….

अखिलेश ने  कहा कि हम जनता को यह नहीं समझा पाए कि बीजेपी ने कितने गठबंधन किए हैं. आज कई पार्टियां उनका साथ छोड़ चुकी हैं. हम अपना गणित सही करने की कोशिश कर रहे हैं. और इसका नतीजा गोरखपुर उपचुनाव में भी दिखा. हम किसी के खिलाफ नहीं है. बीजेपी ने जो गिनती ठीक कराना सिखाया हम उसी रास्ते पर चल रहे हैं. बीजेपी ने सिर्फ नाम बदलने का काम किया और उनका धोखा बोलता है.

2019 में पहली बार इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल…

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

अखिलेश ने इस दौरान कहा कि अगर हमारी सरकार आई तो हम गाय लोन पर ब्याज माफ करेंगे. व्यापारियों के पक्ष में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि हम दूध व्यापारियों को ऑन स्पॉट पैसे देंगे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि अब स्कूल में गरीब बच्चों के लिए दूध बंद हो गया है. वहीं दूसरे देशों से कैसे रिश्ते रखे जाएं, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हर देश से संबंध अच्छे रखने पड़ेंगे. कुछ पार्टियां नफरत फैलाने की कोशिश कर रही हैं.

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

उन्होनें कहा हमारा हमेशा मानना रहा है कि जितने भी देश हैं उनसे संबंध अच्छे हों. अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कम समय बचा है. ऐसे में रथ यात्रा के लिए समय नहीं है. हमने ई-चौपाल कराने की योजना बनाई, क्योंकि इससे भी ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ा जा सकता है और यह भी नई तरह की रथ यात्रा है.

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…