Breaking News

मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया-अखिलेश यादव

  लखनऊ, जाति की राजनीति पर समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुत अहम बयान दिया है। उन्होने बीजेपी पर जाति की राजनीति शुरू करने का आरोप लगाते हुये कहा कि मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन भाजपा ने मुझे बना दिया।

 राज्यसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

राजद ने की राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

सिर पर मैला ढोने की प्रथा देश मे अभी भी जारी, संसदीय समिति ने पेश की रिपोर्ट

अखिलेश यादव  ने कहा कि उन्होंने कभी भी जाति की राजनीति नहीं की। लेकिन बीजेपी ने जाति की राजनीति शुरू की। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 2017 से पहले मैं खुद को बैकवर्ड नहीं मानता था, लेकिन इसके बाद भाजपा ने मुझे बना दिया। मैं मानता हूं कि मैं प्रोगेसिव बैकवर्ड हूं, जो विकास की सोचता है। एम्स, एयरपोर्ट और सड़कें बनवाता है।

न्यायपालिका मे बेंच फिक्सिंग कर फैसलों को किया जाता है प्रभावित

अखिलेश यादव  ने बताया कि बीजेपी ने यूपी मे जाति की राजनीति कैसे शुरू की।  उन्होने बताया कि बीजेपी ने सबसे पहले एक ओबीसी (केशव प्रसाद मौर्या) को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया, बाद में उन्हें यूपी के विधान सभा चुनाव के दौरान भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किया। फिर एक दिन अचानक केशव प्रसाद  मौर्या को उप-मुख्यमंत्री बनाकर एक ठाकुर ( योगी आदित्यनाथ  ) को मुख्यमंत्री बना दिया। ब्राह्मणों को साधने के लिए एक दूसरे ब्राह्मण (दिनेश शर्मा) को उप मुख्यमंत्री बना दिया।

मुलायम सिंह यादव पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, सीएम योगी को लिखा पत्र

आज़म खान ने किसको कहा , नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता

 राहुल ने खोला गांधी परिवार को लेकर बड़ा राज, हमने हत्यारों को माफ किया

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने कहा कि बीजेपी  की जातीय राजनीति का जवाब देने के लिये गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में  एसपी और बीएसपी के बीच गठबंधन हुआ है। अगले लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन को लेकर हुए सवाल पर उन्होंने कहा कि हम बसपा की नेता का पहले भी सम्मान करते थे और आगे भी करते रहेंगे।

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com