Breaking News

भाजपा को हराना हमारा मकसद, चाचा और राजा.. से कोई फर्क नहीं पड़ता-अखिलेश यादव

कानपुर, समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा मकसद  भाजपा को हराना है, चाचा शिवपाल और राजा भैया के अलग पार्टी बनाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

समाजवादी पार्टी  के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के बेटे के विवाह समारोह में कानपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा शिवपाल और राजा भैया के अलग पार्टी बनाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुकाबला सीधे भाजपा से है और उसे हराना हमारा मकसद है।

 अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए उन्हें बीजेपी की ‘बी टीम’ बताया।  उन्होने कहा कि हम दाएं-बाएं नहीं देख रह हैं। हमें बीजेपी समेत उसकी ए, बी, सी, डी न जाने की कितनी टीमों से लड़ना है।  हालांकि उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि महागठबंधन के कमजोर होने के भ्रम में भाजपा ने कैराना, गोरखपुर और फूलपुर सीट गंवा दी। आगामी पांच राज्यों के चुनाव नतीजे भाजपा का घमंड तोड़ देंगे। लोकसभा चुनाव में देश की जनता को दोबारा ठगने का उन्हें मौका नहीं मिलेगा।

अखिलेश यादव ने बताया कि बीजेपी के कई सांसद और विधायक उनके संपर्क में हैं। उन्होने तंज कसा कि कानपुर में दाखिल होते ही एक भाजपा सांसद का फोन आया था। नाम खोलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सच्चाई जानने के लिए मेरे फोन की सीडीआर निकलवा सकते हैं।

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com