Breaking News

अखिलेश यादव के दौरे ने गर्माया चुनावी माहौल, इन दिग्गजों की मुलाकात ने सिद्ध की लोकप्रियता

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दौरे ने जहां राज्य का  चुनावी माहौल गर्मा दिया है, वहीं कई दिग्गज नेताओं की मुलाकात ने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की मध्य प्रदेश मे लोकप्रियता पर मोहर लगा दी है।

मायावती ने की बसपा की ओवरहालिंग, एक दर्जन से अधिक राज्यों के बदले प्रभारी

कांग्रेस करेगी विपक्षी दलों से गठबंधन, बनेगा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन-3

अखिलेश यादव के दो दिवसीय मध्यप्रदेश के दौरे ने समाजवादी पार्टी को चर्चा मे ला दिया है। जहां मीडिया ने उनके कार्यक्रम और भाषणों को स्थान दिया वहीं जनता भी समाजवादी युवा नेता की एक झलक पाने को उतावली नजर आयी। दिनांक 19 एवं 20 जुलाई 2018 को उनके भोपाल प्रवास से हलचल और बढ़ गई।

सोनिया गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-मोदी सरकार के जाने की ‘ उलटी गिनती ’ शुरू

मायावती ने बसपा मे किये बड़े स्तर पर परिवर्तन, विधान सभा चुनावों को लेकर एक्शन में आयी पार्टी

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दोनों दिन अखिलेश यादव से मिलने वालों का तांता लगा रहा। इस दौरान  अखिलेश यादव की कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री अरूण यादव, समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद श्री मुनव्वर सलीम, राष्ट्रीय गोंडवाना पार्टी गणतंत्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री हीरा सिंह मरकामा, उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यपाल श्री अजीज कुरैशी, युवा नेता श्री हार्दिक पटेल आदि से मुलाकात हुई।

बीजेपी सरकार के दलित प्रेम की ओवैसी ने खोली पोल, कहा- आऱक्षण नहीं देंगे, बल्कि नफरत फैलाएंगे

भोपाल प्रवास के दौरान अखिलेश यादव कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव के आवास पर मिलने गए। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद  मुनव्वर सलीम के  स्वास्थ्य का हाल लेने भोपाल के चिरायु अस्पताल में गए जो वहां भर्ती है। राष्ट्रीय गोंडवाना पार्टी गणतंत्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरा सिंह मरकामा ने अखिलेश यादव से भेंट की। उनके साथ भारत की अर्थव्यवस्था, मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार की स्थिति पर चर्चा हुई।

जयप्रकाश सिंह को पार्टी से निष्कासित कर, मायावती ने किये एक तीर से कई शिकार

पंचतत्व मे विलीन हो गये नीरज, महाकवि की स्मृति मे अखिलेश यादव करेंगे ये बड़ा काम

उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी से भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने मुलाकात की। वहीं अखिलेश यादव से युवा नेता  हार्दिक पटेल ने भी गुजरात से आकर भेंट की। वे कई सौ किलोमीटर यात्रा करके विशेषतौर पर मिलने के लिए आए थे।  हार्दिक पटेल ने कहा कि वह श्री अखिलेश यादव द्वारा उत्तर प्रदेश में किए गए विकासकार्यों से प्रभावित है और उन्हें फालो करते हैं।

बीजेपी नेता व पूर्व सांसद चंदन मित्रा सहित पांच विधायकों ने थामा, तृणमूल कांग्रेस का दामन

बेसिक शिक्षा के पुरस्कार प्राप्त शिक्षकों को मिला सेवा विस्तार का तोहफा, अब इस उम्र तक रहेंगे सेवा मे ?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मंदसौर में किसान आंदोलन के प्रभावित परिवारों ने भी भेंट की। मध्य प्रदेश के मंदसौर  आंदोलन में कई किसानों की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई थी। मंदसौर के मृतक किसान कन्हैया लाल, बबलू पाटीदार, अभिषेक पाटीदार के परिवार के आश्रित क्रमशः जगदीश भाई पाटीदार, बालाराम पाटीदार और दिनेश पाटीदार मिले और उन्होंने अखिलेश यादव को किसानों के साथ मध्य प्रदेश में हो रहे अत्याचारों का ब्यौरा दिया। किसानों का कहना था कि मंदसौर में चना, गेहूं और सोयाबीन के किसानों को फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है।

यशभारती सम्मान पेंशन हेतु, आवेदन पत्र जमा करने की, अन्तिम तिथि बढ़ी

पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली को, अखिलेश यादव ने बताया झूठे वादों की रैली, किये ये सवाल ?

प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुये अखिलेश यादव ने  कहा कि सन् 2018 के चुनावों में मध्य प्रदेश में राजनीति में काफी बदलाव होगा। देश नया प्रधानमंत्री चाहता है और साथ ही मध्य प्रदेश में 15 सालों के भाजपा वर्चस्व को भी तोड़ना चाहता है। इस बार जनता चुनाव लड़ेगी और वहीं निर्णय करेगी। चुनाव के बाद राष्ट्रीय नेतृत्व तय हो जाएगा।

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दी ये अहम सलाह, कहा- समाजवादी पार्टी फ्रंट फुट पर खेल सकती है

इस घटना पर असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कहा- “मोदी शासन के चार साल- लिंच राज”

उन्होने कहा कि अब समान विचारधाराओं के गठबंधन की आवश्यकता सभी महसूस करने लगे हैं। समाजवादी पार्टी प्रगतिशील और विकास परक राजनीति की पक्षधर है। मध्य प्रदेश में इस नीति को आगे बढ़ाने के लिए साइकिल को गति दी जा रही है। विधानसभा की 230 सीटो पर समाजवादी पार्टी अपनी संगठनात्मक तैयारी कर रही है। हम कमजोरों की आवाज बनना चाहते हैं।

बाबा रामदेव ने पीएम मोदी को दिखाया आईना, कहा- जब मेरे जैसा फ़क़ीर लाखों रोजगार दे सकता है तो..?

अखिलेश यादव ने की भविष्यवाणी, बताया- कौन होगा अगला प्रधानमंत्री ?

जानिए किसके लिए  शिवपाल यादव ने भारत रत्न दिए जाने की मांग….

मुलायम सिंह यादव का बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला- सरकार न करती नही, काम करती नही

राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- चौकीदार नही ,भागीदार है…