अखिलेश यादव नये अंदाज मे, खुद कम बोले लोगों की ज्यादा सुनी

इटावा, समाजवादी पार्टीअध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन के मौके पर अपने पैतृक गांव सैफई में बिल्कुल नए अंदाज में दिखे ।

 अखिलेश यादव स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इटावा स्थित अपने गांव सैफई पहुंचे। यहां आवास पर लोगों से मिलकर स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की बधाई दी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां खुद कुछ बोलने से ज्यादा लोगों से उनकी बातें सुनी और जनसंवाद से रूबरू होते लोगों के राष्ट्रीय ,संगठनात्मत्मक और स्थानीय मुद्दों पर विचार घण्टों सुने ।
अखिलेश यादव ने यहां ग्रामीणों से मिलकर सीधा संवाद किया। साथ ही क्षेत्र की राजनीति का हाल जाना और आगामी उपचुनाव को लेकर सपा कार्यकर्ताओं से रणनीति बनाने को कहा।
अखिलेश यादव ने कहा कि आज के दिन हमें उन अनगिनत शहीदों को याद करना है जिन्होने देश को आजाद कराने में अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया।
आज हम राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को भी नहीं भुला सकते हैं जिनके नेतृृत्व में अहिंसक क्रान्ति के जरिए देश को दासता से मुक्ति मिली।
उन्होने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई अभी अधूरी है। लोकतांत्रिक व्यवस्था को मिल रही चुनौतियों से भी हमें निबटना होगा।
अखिलेश यादव ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन के मूल्यों की सुरक्षा एवं उन पर चलने का संकल्प लेकर सामाजिक, आर्थिक बराबरी एवं लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने और सामाजिक सद् भाव के रास्ते पर चलकर समृृद्ध राष्ट्र के निर्माण में योगदान देना चाहिए।

 

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com