Breaking News

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को दिये खास निर्देश, कहा-सरकार से पहले समाजवादी पहुंचें

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को खास निर्देश दियें हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा पीड़ितों की मदद में आगे रही है।

बीजेपी के जुमले से मैचिंग के कारण,बदले गये इस फिल्मी गाने के बोल….

पूर्व राष्ट्रपति का परिवार भी भारत का नागरिक नहीं….

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वाहन करते हुये कहा है कि वे बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगों की मदद करने में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा पीड़ितों की मदद में आगे रही है। विपदा में हर किसी का दर्द बांटने के काम को प्राथमिकता से करना चाहिए। पीड़ित परिवरों के लिए भोजन, वस्त्र, छत की व्यवस्था करने में कोई कोताही नहीं बरती जानी चाहिए। इसमें सरकारी मदद पहुंचने की उम्मीद में देरी नहीं होनी चाहिए।

भारत मे व्यापार और व्यापारी संकट की स्थिति मे- अखिलेश यादव

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका….

           अखिलेश यादव ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति और इससे संत्रस्त लोगों के प्रति संवेदना जताते हुए इस बात पर खेद जताया है कि भाजपा सरकार ने पहले से बाढ़ से बचाव की तैयारियां नहीं की जिससे कई जिलों में सैकड़ों गांव बाढ़ में डूब गए है और फसलें बर्बाद हो गई है। यमुना, घाघरा, मंदाकिनी, बेतवा, गंगा और सरयू का जलस्तर बढ़ता ही जा रहा है। एक सप्ताह में ही सैकड़ों मौते हो चुकी है और हजारों मकान क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। जनजीवन अस्त-व्यस्त है।

इस फोटो को शेयर कर अखिलेश यादव ने किया योगी सरकार पर बड़ा हमला…

अखिलेश यादव ने किया ये एेलान……

  राजधानी लखनऊ सहित तमाम जनपदों में जल भराव की स्थिति है। कन्नौज, गोरखपुर, कानपुर के भारी वर्षा से कई इलाके जलमग्न हैं। वाराणसी, कौशाम्बी, आजमगढ़, गोण्डा, मऊ, बलिया, चित्रकूट में स्थिति गंभीर है। मथुरा की 6 कालोनियों में पानी भर गया है। कन्नौज के कासिमपुर ब्लाक के बख्षीपुरवा गांव में पानी भरा हुआ है। पुलिस थानें भी तालाब बने हुए हैं।

आजम खान की पीएम मोदी को नेक सलाह, कहा दूर रहें इस नेता से नही तो…?

बीजेपी से त्रस्त व्यापारी नेता मिले अखिलेश यादव से, कहा- आप गौपालक हैं, हम गौपूजक मगर बीजेपी…

समाजवादी पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ की राज्य कार्यकारिणी घोषित, कर्नल सत्यवीर हुये फिर अध्यक्ष

संसद मे रामगोपाल यादव ने मोदी सरकार से पूछा, कहा जाएगें ये सब… ?

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com