Breaking News

लोकसभा चुनावों के लिये अखिलेश यादव ने युवा संगठनों को किया तैयार, दिया जीत का महामंत्र ?

लखनऊ, लोकसभा चुनावों मे अब अधिक समय नही रह गया है। एेसी स्थिति मे समाजवादी पार्टी ने चुनावों मे सफलता पाने के लिये अपने चारों यूथ संगठनों को पूरी तरह सक्रिय कर दिया है ?

सीएम योगी की टिप्पणी पर अखिलेश यादव की तीखी प्रतिक्रिया, बताया- संस्कारहीन

बीजेपी के यादव सम्मेलन को लेकर अखिलेश यादव ने उठाया ये गंभीर सवाल….

विगत एक सप्ताह में समाजवादी पार्टी ने चारों युवा संगठनों- समाजवादी छात्रसभा, युवजन सभा, लोहिया वाहिनी, यूथ ब्रिगेड की बैठक पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में कर उन्हे लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह संवेदित करने का काम किया है।  समाजवादी यूथ संगठनों की इन बैठकों मे करीब 5 हजार नौजवानों ने हिस्सा लिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने  इन बैठकों के जरिए आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का नौजवानों का आह्वान किया है।

शिवपाल सिंह के मोर्चा बनाने का अखिलेश यादव पर पड़ा ये चमत्कारी प्रभाव….

मुलायम सिंह शिवपाल कि सुलह-समझौते की बैठक,जानिए क्या हुआ निर्णय

अखिलेश यादव ने युवा संगठनों मे कहा कि नौजवानों को यह संकल्प लेना चाहिए कि 2019 के लोकसभा चुनावों में नया प्रधानमंत्री चुनना है। जब तक भाजपा को सत्ता से बाहर न कर दें नौजवानों को चैन से नहीं बैठना चाहिए। भाजपा ने आने वाली पीढ़ी के भविष्य को अंधकार में ढकेला है। पूरी एक पीढ़ी की ऊर्जा को नाकाम कर दिया है। नौजवानों को भाजपा की कुत्सित साजिशों से सावधान रहना है। भाजपा के भ्रमजाल से जनता को जागरूक करने की जिम्मेदारी भी समाजवादी नौजवानों की हैं।

तेजस्वी यादव का बड़ा एेलान, अब जेएनयू और दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में भी उतरेगी राजद

जेएनयू मे तेजस्वी यादव का सरकार के मनुवादियों पर बड़ा हमला, कहा -इसबार दो विचारधाराओं का चुनाव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नौजवानों की सबसे बड़ी रोजगार की समस्या पर बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुये कहा कि रोजगार के लिए जो नौजवान आता है उसे भाजपा सरकार में लाठियों की मार पड़ती है। उन्होंने पूछा कि नौजवानों को रोजगार कब मिलेगा? किसानों का कर्ज कब माफ होगा? गन्ना किसानों का 10129 करोड़ रू0 बकाया है। समस्याओं के साथ -साथ युवा कार्यकर्ताओं  को मर्यादित आचरण करने की सलाह देते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि कहा कि नौजवानों को संस्कारित के साथ-साथ एक दूसरे पर विश्वास और भरोसे का संकल्प लेना चाहिए।

अमेजन ने किया बड़ा बदलाव, अब हिंदी में भी कीजिये आनलाईन खरीदारी

बढ़ने लगी शिवपाल सिंह के खेमे मे रौनक, नेता से लेकर पूर्व आईएएस तक मोर्चे मे आने को बेकरार

लखनऊ के लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में हुआ बड़ा हादसा, मचा हडकंप….

हार्दिक पटेल के आमरण अनशन के 11वे दिन, मिला बीजेपी सांसद का समर्थन…

अखिलेश यादव ने हार्दिक पटेल से किया ये निवेदन…

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com