Breaking News

लोकसभा चुनाव अभियान की अखिलेश यादव ने की इस जिले से शुरुआत,जानिए पूरा विवरण

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव की तैयारियो का आगाज करते हुए आज सपा प्रदेश मुख्यालय पर कन्नौज के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. आज बैठक में अखिलेश यादव कन्नौज की सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रही.

पार्टी विरोधी गतिविधियों के खिलाफ बसपा ने की बड़ी कार्यवाही,पूर्व सासंद,विधायकों को नही बख्शा

मुलायम सिंह पहुंचे अस्पताल, दिया हर संभव मदद का भरोसा

मायावती के इस करीबी पूर्व विधायक का हुआ निधन,बसपा में छाई शोक कि लहर

अखिलेश यादव ने कहा कि वह प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव गठबंधन के साथ लड़ेंगे और जल्द ही सीटों का बंटवारा हो जाएगा. लोकसभा की सीट चाहे जिसके खाते में जाए ,लेकिन समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी होगी कि वह अपना बूथ जिताएंगे. इसके लिए मैं सभी लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करूंगा .

अखिलेश यादव ने कहा, राज्यपाल नाईक में संविधान नहीं बल्कि……

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में किया कुछ एेसा कि मीडिया भी देख कर रह गई हैरान…

सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादियों ने संकल्प लिया है कि भाजपा को हराकर इस बार देश को नया प्रधानमंत्री देंगे. उन्होंने कहा कि इस बार डिंपल कन्नौज लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. मैं कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूंगा और नेताजी मैनपुरी से लड़ेंगे. हम लोग सब मिलकर नेताजी को मैनपुरी से भारी मतों से चुनाव जीताएगे. अखिलेश यादव ने कहा कि हाल ही में हुए लोकसभा के उपचुनाव में हमने भाजपा को रणनीति और चुनाव दोनों में हराया है. आगे भी हम भाजपा को हराने के लिए रणनीति बनाएंगे.

भाजपा का कमाल, सीएम के सचिव पर आरोप लगाने वाले को एक दिन मे पागल बनाया-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान….

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा से लड़ाई लड़नी है तो रणनीतिक तौर पर बेहद सावधान रहना होगा क्योंकि भाजपा पैसे के बल पर सोशल मीडिया में न जाने कितने चैंपियन तैयार कर दे कोई भरोसा नहीं है.उन्होंने कहा कि इस बार चाय पर चर्चा नहीं सच्चाई पर चर्चा होगी और हम जनता से सच्चाई के लिए समर्थन मांगेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 5 बजट हो चुके हैं और यूपी सरकार के 2 बजट लेकिन आम जनता को कुछ नहीं मिला. भाजपा सरकार के लोग अभी भी समाजवादी सरकार के कामों का फीता काट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने जो भी काम किया है. एक्सप्रेसवे बनवाया, मेट्रो बनवाया, आलमबाग बस अड्डा बनवाया जो भी काम किया है, वह विकास के लिए एक उदाहरण है.

2019 चुनाव से पहले बसपा करेगी ये बड़ा काम…

सपा ने निकाला ये अनोखा तरीका,इस तरह रखेगी कार्यकर्ताओं पर नजर

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह झूठ फैलाने के लिए कुछ दिनों के लिए आईटी नौजवानों की भर्ती कर लेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने किसानों की कर्जमाफी, नौजवानों को नौकरी के नाम पर धोखा दिया है अब इनको सबक सिखाने का समय आ गया है.उन्होंने कहा कि सरकार के खजाने में पैसा है ,लेकिन पैसा कहां जा रहा है, यह पता नहीं चल रहा है. सरकार की योजनाएं क्या है और कहां चल रही है ,किसी को पता नहीं है .

विधान सभा चुनाव- समाजवादी पार्टी की व्यापक उपस्थिति से, मध्य प्रदेश में हलचल

आखिरकार मायावती के दांव मे फंस गई बीजेपी सरकार, नही ढूंढ पाई इसकी काट

उन्होंने कहा कि कई विभागों में हालत तो यह है कि चार -चार महीनों से कर्मचारियों का वेतन तक नहीं मिला है.अखिलेष यादव ने कहा कि हम अपनी हर रणनीति को गुप्त रखेंगे, क्योंकि चार-चार उपचुनाव के मे हार से भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं. बरसात खत्म होते ही लोकसभा चुनाव के लिए रैलियां शुरू हो जाएंगी इससे पहले जो समय है उसमें विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विरोधियों को जवाब देने के लिए तैयार करूंगा.अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश की दिशा तय करता है, इस बार उत्तर प्रदेश में बदलाव का मन बना लिया है.

यूपी में महागठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा, सपा-बसपा-कांग्रेस और अन्य दलों की अचूक रणनीति

बसपा का बड़ा बयान, स्वामी प्रसाद मौर्य…..गठबंधन का हिस्सा हो जायेंगे

नीतीश सरकार के कारनामों का तेजस्वी यादव ने किया भंडाफोड़,

बीजेपी की मुसीबत बढ़ी, अब सामाजिक संगठनों ने भी दिया, सपा- बसपा गठबंधन को समर्थन

अखिलेश, मुलायम और शिवपाल दिखे एक साथ….

सीएम केजरीवाल ने निकाला गजब तरीका, दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल के आवास पर धरने पर बैठे

जन्म दिन पर विशेष- इतनी ताकत के बावजूद लालू प्रसाद यादव को खाकी निक्कर नहीं पहना पाए

शिवपाल सिंह यादव से मिले फिल्म अभिनेता संजय दत्त, इस मुद्दे पर हुई गंभीर चर्चा

समाजवादी पार्टी ने यहा भी दी सीएम योगी को मात…

मायावती ने डॉ कफील के भाई पर जानलेवा हमले पर दिया ये बयान…

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com