Breaking News

पर्यावरण दिवस पर अखिलेश यादव बोले- तमाम साजिशों से बचने के लिये लोगों को जागरूक कर रहें हैं

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वह तमाम साजिशों से बचने के लिये लोगों को जागरूक कर रहें हैं। अखिलेश यादव ने आज एकबार फिर साईकिल चलाकर लोगों को विश्व पर्यावरण दिवस पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

किसानों के असंतोष पर अखिलेश यादव बोले- गांव बंद के साथ, कृषि उपजों की सप्लाई बंद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुरू किया मुसलमानों के तुष्टीकरण का काम?-अखिलेश यादव

बीजेपी में OBC के साथ हो रहे भेद-भाव पर योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि पर्यावरण की सुरक्षा बहुत जरूरी है.अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उसकी तुलना प्रदूषण से की है। अब तक तो प्रदेश की जनता भी ये जान गयी है कि आज के प्रदूषित राजनीतिक पर्यावरण को सुधारने के लिए कल साइकिल ही काम आयेगी। आइए ‘साइकिल’ को अपनाकर पर्यावरण दिवस को सफल बनाएं!

अखिलेश यादव से मिले ये चर्चित सांसद,जल्द हो सकता है बड़ा धमाका…

लोकसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस की रणनीति मे बड़ा परिवर्तन

फिर मस्जिद मे नरेंद्र मोदी- टोपी न पहनने वाले ने ओढ़ी हरे रंग की शाल ?

बताते चलें कि यूपी 100 ने पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए लोगों से साइकिल का प्रयोग करने की अपील की थी। इसके साथ उन्होंने एक कार्यक्रम का जिक्र भी किया। यही नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इंडोनेशिया व मलेशिया दौरे व मस्जिदों में जाने पर चुटकी ली। कहा, कहीं इसका मकसद मुस्लिमों का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तुष्टीकरण तो नहीं है। अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, उसके नेता सपा पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाते रहे हैं।

बंगला छोड़ने के बाद आज अखिलेश यादव पहुंचे इस पार्क में…

अखिलेश यादव का ये अंदाज ही चुनौतियों पर दिलाता है विजय..

सीएम योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि मैं हिंदू हूं, इसलिए ईद नहीं मनाता। हम पर आरोप लगाने वाली भाजपा बताए कि क्या प्रधानमंत्री ने मुस्लिमों के अंतराराष्ट्रीय तुष्टीकरण के लिए रमजान के महीने में इंडोनेशिया व मलेशिया का दौरा किया है? यूपी ही नहीं देश के भर के लोग भाजपा की वादाखिलाफी से नाराज हैं। भूख का मुद्दा धार्मिक मामलों से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। भाजपा को गोरखपुर व फूलपुर के बाद कैराना व नूरपुर की हार से सीखना चाहिए। विपक्षी दल 2019 में शानदार जीत हासिल करेंगे।

जानिए कैसे ये दस युवा सपा के लिए बन गए सबसे बड़े हीरो…..

आज पहला विश्व साइकिल दिवस, साइकिल चलायें और इतने सारे फायदे पायें..

नेपाल के नये उप प्रधानमंत्री बने उपेंद यादव, कुछ खास बातें

 अखिलेश यादव के साथ उनके बच्चे भी साइकिल चलाते नजर आए। आज अखिलेश ने इमामबाड़े के पास से अपने दोनों बच्चों के साथ साइकिल चलाई। उसके बाद बड़े मंगल के मौके पर हजरतगंज के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर के दर्शन किए।