Breaking News

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाया ये गंभीर आरोप…

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 68,500 शिक्षकों की भर्ती को लेकर योगी सरकार पर ये गंभीर आरोप लगाया है.अखिलेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शिक्षक भर्तियों में बड़े पैमाने पर घोटाला किया है. नौजवानों के साथ धोखा हुआ है. बीटीसी शिक्षकों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. भाजपा सरकार में नौकरियों को लेकर छल-कपट किया जा रहा है.शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों के प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की. अखिलेश ने कहा कि नियुक्ति प्रक्रिया में धांधली हुई है. लोकसभा चुनाव तक पेपर आउट कराना, भर्तियों को रद्द करना ही भाजपा की रणनीति है.भाजपा का यह कार्य छात्र-नौजवान विरोधी है. वह छात्रों, नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है.

अमित शाह का बड़ा दावा, कहा-…. इस के बाद 50 साल तक बीजेपी को हराने वाला कोई नहीं होगा

थाने के बाहर धरने पर बैठा भाजपा विधायक, कहा- जब तक पुलिस…. धरना रहेगा जारी

प्रतिनिधिमंडल ने अखिलेश को अपना ज्ञापन सौंपा. सदस्यों ने अखिलेश को 68,500 शिक्षकों की भर्ती में अनियमितता व बचे हुए पदों पर नियुक्ति में आनाकानी किए जाने से अवगत कराया. उन्होंने अपने ज्ञापन में कहा कि 27 मई, 2018 को हुई 68,500 शिक्षक भर्ती की परीक्षा में 21 मई 2018 के शासनादेश में सामान्य, ओ.बी.सी. और एससी/एसटी का कटऑफ परीक्षा परिणाम में बदल दिया गया, जिसमें 41,556 अभ्यर्थी ही उत्तर्ण हुए. पूरी भर्ती प्रक्रिया में न केवल कॉपियों का गलत मूल्यांकन कर अनुत्तीर्ण किया गया, बल्कि कुछ अभ्यर्थियों की कॉपी भी बदल दी गई.

टीवी सीरियल “मै मायके चली जाऊँगी” की स्टार-कास्ट से NEWS85.IN की खास बातचीत

मंहगाई, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था की बदहाली को लेकर, समाजवादी पार्टी का आज धरना-प्रदर्शन

प्रतिनिधिमंडल ने बची हुई 27,000 सीटों को 21 मई के शासनादेश के अनुसार उत्तीर्ण अभ्यर्थियों द्वारा भरी जाने और शिक्षक भर्ती की पूरी सीबीआई जांच की मांग की. दोषियों को दंडित किए जाने के लिए अखिलेश यादव से सहयोग किए जाने की भी उन्होंने अपील की है.अखिलेश ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों की हर संभव मदद किए जाने का भरोसा दिलाया और कहा कि उनके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा.

योगी के मंत्री ने दिया ये बयान, सपा बसपा गठबंधन को लेकर बीजेपी की सासें अटकी…

मोर्चा बनाने पर आजम खान ने शिवपाल यादव को दी ये सलाह

यूपी में कई अफसरों के हुए ट्रांसफर,देखें पूरी लिस्ट…

सपा नेता ने पीएम बनने की जताई ख्वाहिश, कहा अखिलेश से अपने नाम का करवा दूंगा ऐलान

आईपीएस अफसर की हुई मौत……

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने किया मायावती का गुणगान….