Breaking News

अखिलेश यादव को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज खुलासा किया कि उन्हे दो रोज पहले फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी।अखिलेश यादव ने यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि दो दिन पहले उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी हालांकि इससे ज्यादा वह यहां कुछ नहीं कहेंगे। जल्द ही इसके बारे में विस्तृत जानकारी दी जायेगी।

कन्नौज जिले में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। अखिलेश सभा को सम्बोधित कर रहे थे- तभी जनता के बीच गोविन्द शुक्ला नाम के युवक ने अखिलेश से बेरोजगारी पर सवाल किया। इस पर अखिलेश ने उससे कहा- तुम किसके आदमी हो? भाजपा के तो नहीं हो? इतना कहने पर उसने जय श्री राम का नारा लगा दिया। इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

यह देख अखिलेश यादव ने पुलिस से अनुरोध किया कि उसको अपनी सुरक्षा में लेकर हमारे पास लेकर आए। अखिलेश यादव ने भाजपा की साजिश बताते हुए पुलिस और सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा- “एक भाजपा नेता ने मुझे फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है। एक-दो दिन में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा।”

अखिलेश यादव ने पुलिस से सवाल किया- ”अभी हमको एक भाजपा नेता ने धमकी दी है और आज सभा में इस तरह से रैलिंग पर चढ़कर वह कूदना चाहता था, हमारी तरफ। हमारी जान ले सकता था। क्या कार्यवाही करेंगे क्या धारा लगाएंगे उसके खिलाफ।”