Breaking News

सीएम योगी द्वारा यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर, अखिलेश ने तथ्यों सहित दिया करारा जवाब

लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा नौकरी को लेकर यूपी के बेरोजगार युवाओं को अयोग्य कहने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने करारा जवाब दिया है। अखिलेश यादव ने तथ्य सहित अपनी बात सामने रखी। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री का ऐसा आचरण पूर्णतया अशोभनीय और अवांछनीय है। सीएम योगी ने कहा है कि राज्य में नौकरियां तो बहुत हैं परन्तु योग्य उम्मीदवार नहीं हैं।

बीजेपी सरकार को सता रहा है हार का डर, इसलिये टाल रहें यह काम-अखिलेश यादव

लाखों कर्मचारियों की पेंशन के लिए वेतन से कटी रकम ‘गायब’, अटेवा ने बताया सबसे बड़ा घोटाला

मुख्यमंत्री  द्वारा नौकरी में आने वाले युवाओं को अयोग्य ठहराने का बयान पूर्णतया असत्य और मुद्दों से भटकाने वाला बताते हुए अखिलेश यादव ने इस बारे मे तथ्य सामने रखे जो सीएम योगी द्वारा बोले गये झूठ की पोल खोल रहें हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी पीसीएल में 2849 नौकरियां निकलीं और पेपरलीक के बहाने रद्द हो गईं। 3210 टयूबवेल आपरेटरों की भर्ती में 250000 आवेदन आए, यूपी पुलिस में 2,709 सब इंस्पेक्टर के पदों की भर्ती के लिए 1.20 लाख आवेदन आए थे ये भर्तियां पेपरलीक के बहाने रोक दी गईं। पुलिस में 62 चपरासियों के पदों के लिए 93000 आवेदन आए जिसमें 3700 पीएचडी थे ये भर्ती भी अचानक रद्द हो गई। यूपी पुलिस में 41,520 कांस्टेबिल के पदों के लिए 10 लाख अभ्यर्थी आए। जाहिर है युवाओं की अयोग्यता की बात बेबुनियाद है।

अब सपा और बसपा की होगी संयुक्त बैठक,मिलकर करेंगे काम-अखिलेश यादव

शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को लेकर जारी की प्रवक्ताओं की पहली लिस्ट…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यही नहीं भर्तियों में पुलिस महकमें में से 1400 ओबीसी/एससी/एसटी निकाल दिए गए।अखिलेश यादव ने  कहा कि  मुख्यमंत्री प्रदेश के नौजवानों के अयोग्य होने की बात करते हैं जबकि छोटी-मोटी नौकरियों के लिए भी पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी हजारों की संख्या में आवेदन कर रहे है। भाजपा सरकार जानबूझकर नौजवानों की जिंदगी से खेल रही है। नौकरियों का विज्ञापन देकर उनकी भर्ती किसी न किसी बहाने से रोक दी जाती है। नौकरियों की तादाद के बारे में भी भ्रामक और विरोधाभासी सूचनाएं दी जाती हैं।

अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला,कहा चुनाव से पहले ही सरकार ने मानी हार…

देश की जांच एजेंसियों को रुलाने वाला,मीडिया के सामने रोया

अखिलेश यादव ने बताया कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने के आंकड़ों में भी हेराफेरी कर रही है। भदोही के कारपेट एक्सपो मार्ट में मुख्यमंत्री  ने 20 लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की। गत 20 मार्च 2018 को भाजपा सरकार के एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री जी ने 64 विभागों में 4 लाख नौकरियां देने का एलान किया। 29 जनवरी 2018 को गोरखपुर में 1,62,000 पदों पर भर्तियां करने और फिर 7 फरवरी 2018 को 9 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही। यूपी इन्वेस्टर्स समिट में तीन साल में 40 लाख रोजगार देने का एलान किया गया। इससे पूर्व 01 मई 2017 को मुख्यमंत्री जी ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में पांच साल में 70 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। यह नौजवानों को अपमानित करना है।

UPPSC ने निकाली Civil Judge की बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन…

अखिलेश यादव नजर आये आज मजाकिया मूड में,देखिए क्या कहा….

       पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज बीटीसी प्रशिक्षुओं के एक प्रतिनिधिमण्डल ने भेंट कर अपना ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमण्डल में सर्व श्री अनिल यादव, राहुल वर्मा, शत्रुहन मौर्या, आनंद वर्मा, नरेन्द्र बहादुर वर्मा, अभिषेक यादव, आरती सिंह और संजय प्रताप यादव थे इन्होंने बताया कि 68,500 प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती को लेकर नौजवान पुलिस के दमन के बावजूद न्याय की भीख मांगते हुए धरना दे रहे हैं। लगभग 27000 सीटें रिक्त हैं जिन पर भर्ती टाली गई है।

अखिलेश यादव और उनकी मां साधना को लेकर ये क्या बोल गये अमर सिंह…

शिवपाल यादव को श्रीकृष्ण वाहिनी का मिला समर्थन, रणनीति का किया खुलासा

UPSSSC को लेकर योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

टीवी पर LIVE शो के दौरान मशहूर लेखिका की मौत,देखें वीडियो

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com