Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा…. इस घटना से डरे- सहमे हैं

लखनऊ, समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा इस घटना से डरे- सहमे हैं.

डॉ.आंबेडकर की मूर्ति भगवा किये जाने पर, दलित समाज की प्रतिक्रिया

अखिलेश यादव  ने सपा कार्यकर्ताओं को दी चुनावी टिप्स

यूपी का पहला तितली पार्क, जानिये कुछ खास बात

 अखिलेश यादव ने  बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर  महिला द्वारा रेप का आरोप  लगने पर योगी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होनें कहा प्रदेश की हर बच्ची, महिला, माता-पिता इस घटना से डरे-सहमे हैं.

आज के भारत बंद में पिछड़ा वर्ग शामिल नहीं- आर वाई यादव

जानिए क्यों कि बसपा नेताओं ने CM योगी से मुलाकात…..

पत्रकारों के लिये, राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो करेगा, अब ये बड़ा काम

 अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि आज प्रदेश में एक मजबूर महिला इज़्ज़त गँवाकर इंसाफ़ पाने के लिए ख़ुद को जलाकर मारने की कोशिश करते-करते पुलिस कस्टडी में अपने पिता को भी गँवा बैठी है. सरकार को अपने लोगों पर कार्रवाई करने के लिए अब और क्या सबूत चाहिए. प्रदेश की हर बच्ची, महिला, माता-पिता इस घटना से डरे-सहमे हैं.

उन्नाव की रहने वाली एक महिला ने उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाकर रविवार को सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी. पुलिस महिला और उसके परिवार को समझा-बुझाकर थाने ले गई थी और बाद में एडीजी लखनऊ जोन ने मामले की जांच के आदेश दिए थे.

पूनम यादव के घर पहुंचे जिलाधिकारी, कर दिया ये बड़ा काम

गैंग रेप का आरोपी बीजेपी विधायक घूम रहा है मुख्यमंत्री कार्यालय में…

अब सवर्ण कराएगें  भारत बंद, जानिए क्यों?

 आज अचानक पीड़ित महिला के पिता की मौत गई.  पिछले हफ्ते गैंगरेप केस को लेकर ही बीजेपी विधायक के भाई और पीड़िता के पिता की झड़प हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने महिला के पिता पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया था. गैंगरेप केस में कोई कार्रवाई ना होने के बाद महिला और उसके परिवार ने रविवार को सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी.