Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा, जो पत्रकार हमें ये बता देगा तो हम उसे देंगे 11 लाख का इनाम 

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होनें कहा कि कहा  पत्रकार से कहा कि जो हमें ये बता देगा तो हम उसे 11 लाख का ईनाम देंगे.

मुलायम सिंह, और अखिलेश यादव ने किया जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण और कि ये अहम घोषणा…

अमर सिंह को मिला सपा के बड़े नेता का साथ, बनाएगें नई पार्टी…..

 अखिलेश यादव ने अपने सरकारी बंगले को लेकर ​कहा कि पता नहीं लोगों ने मेरा घर ही क्यों निशाने पर लिया , राजनाथ सिंह और कल्याण सिंह का घर भी तो था. अखिलेश ने कहा कि जो लोग मेरे घर में कुदाल और हथौड़ा लेकर गए थे. उनका नाम उजागर होना चाहिए. उन्होनें कहा  पत्रकार मित्र पता कर के बताए  हथौड़ा ले जाने वाले का नाम , समाजवादी पार्टी उस पत्रकार को  11 लाख का ईनाम देंगी. अखिलेश यादव ने कहा हमसे जो घर छीना गया, वो हमारा घर नहीं सरकारी था. हमने कोई अवैध निर्माण के साथ साथ कोई भी तोड़फोड़ नहीं कराया.

मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल…..

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव का चौकाने वाला बयान, कहा न करें इनका समर्थन

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने सभी एनओसी को सबूत दे दिया. एलडीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र लिया था. जब घर खाली किया तो रात में कुछ लोग हथौड़ा लेकर हमारे घर में गए.  कौन हमारे घर में रात में हथौड़ा लेकर गया था.साथ ही सरकार के मंत्री चिठ्ठी लिखकर हमारा घर मांग रहे हैं. उनको राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह का घर नहीं पसन्द आया. हमारा घर पसन्द आया, तो समझो काम किसने किया?