Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा, न राम न कृष्ण न हनुमान, मुझे करना है सिर्फ…?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सांप्रदायिक राजनीति को पूरी तरह नकारते हुये अपना विजन रखा।  अखिलेश यादव  आज शनिवार को लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम कार्यक्रम में बोल रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी 2022 में सरकार बनानी है और आज भी 22 तारीख है, इसलिए यहां पर आया हूं। जब एंकर शोभना यादव ने उनसे सवाल किया कि आप को जयश्रीराम से इतनी परेशानी क्यों है?

इस पर अखिलेश यादव ने कहा, ”वो लड़का रोजगार मांगने आया था, मैने तो उसको पिटने से बचाया। मेरी सभा मे वह युवक नौकरी मांगने आया था तो मैने कहा कि गलत जगह आये हो । आप लोग जय श्री राम बोलते हैं सीता-राम क्यों नहीं बोलते हैं।

इस पर एंकर ने कहा कि आप तो यदुवंशी हैं आप श्रीकृष्ण को क्यों नही अपनाते ? जयश्री कृष्ण  बोलकर  क्यों नही जवाब देतें हैं? जैसे दिल्ली मे अरविंद केजरीवाल ने जय हनुमान बोलकर बीजेपी को जवाब दिया?

इसपर अखिलेश यादव ने एंकर को जवाब देते हुये कहा कि न राम न कृष्ण न हनुमान, मुझे करना है सिर्फ काम।  हम ने काम को पकड़ा हुआ है। उन्होने कहा कि काम बोलता है इसका नजारा 2022 में देखने को मिलेगा। उन्होने कहा कि जैसा छोड़कर गया था यूपी आज भी वैसा ही है। हमने ऐसा एक्सप्रेस वे बनाया कि जिस पर हर्कुलिस विमान उतर सकता है।योगी सरकार में जो शौचालय बने उनमें पानी तक नहीं आ रहा है।”

दिल्ली विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई देना चाहते हैं जिन्होंने काम पर वोट किया, भाषण और गोली पर वोट नहीं किया।

 

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com