Breaking News

लखनऊ मे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जुगलबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा..?

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जुगलबंदी पर बड़ा हमला किया है।  लखनऊ मे प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर विभिन्न कार्यक्रमों मे भाग लिया, उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे।

सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इन बड़े अहम फैसलों पर लगी मुहर

जानिए कौन-कौन शामिल हुए सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में…

लखनऊ मे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जुगलबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह कैसी विडम्बना है कि बिना कुछ किए मुख्यमंत्री जी द्वारा प्रधानमंत्री जी की प्रशंसा की जाती है और प्रधानमंत्री जी द्वारा मुख्यमंत्री जी को बधाई जी जाती है।  जनता हतप्रभ है कि उनके हित में कुछ नहीं किया तब भी एक दूसरे की तारीफ की जा सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, अपने इस दोस्त को किया मालामाल

अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में आज भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने जनता को गुमराह करने की अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन किया है। भाजपा का यही चरित्र और आचरण है कि उसे करना कुछ नही है लेकिन श्रेय जो नहीं किया है उसका भी जरूर लेना है। विकास के नाम पर झूठे आंकड़े पेश करने में उनको महारत है।

इतने हजार करोड़ के नुकसान के बाद, सरकार व ट्रक मालिकों के बीच बनी सहमति, हड़ताल समाप्त

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्वाय फ्रेंड के संग कर ली सगाई, जानिये कौन है ?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने लखनऊ के विकास कार्यों का बड़ा सुन्दर हवाई खाका खींचा लेकिन यह बताने में उन्हें क्यों संकोच हुआ कि समाजवादी सरकार के समय ही प्रदेश में विकास को गति मिली। राजधानी का सौंदर्यीकरण हुआ। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे जैसी शानदार 302 किलोमीटर की सड़क बनी जिस पर वायु सेना के विमान भी उतरे हैं। गोमती रिवरफ्रंट, जनेश्वर मिश्र पार्क बने। बेहतर होता लखनऊ में मेट्रो की चर्चा के साथ यह भी बता देते कि इसकी शुरूआत किसने की।

कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, राफेल विमान सौदे में हुये घोटाले को लेकर किया खुलासा

अखिलेश यादव ने बताया, भाजपा ने चुनाव के समय झूठे प्रचार माध्यमों से जनता को कैसे किया गुमराह

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा शासन में तो स्वास्थ्य-शिक्षा, कानून-व्यवस्था हर क्षेत्र में हालत बदतर हुई है, किसानों की आत्महत्या और बेकारी के कारण नौजवानों की हताशा भी भाजपा शासन की देन है। इसके बाद बाहर से पूंजी निवेश और स्मार्ट सिटी की बातें सिर्फ अच्छा प्रहसन हो सकती है।

जब इतनी सी दूरी तय करने में लगा दिये 4 साल,कैसे चलेगी बुलट ट्रेन

BJP विधायक ने कहा,अगर मैं गृहमंत्री होता तो ‘बुद्धिजीवियों’ को गोली मरवा देता….

 अखिलेश यादव ने कहा कि  जनता यह जान चुकी है कि जबानी जमा खर्च से विकास नहीं होता है। 22 साल सत्ता में रहने के बावजूद गुजरात में न तो एक्सप्रेस-वे जैसी एक सड़क बना पाए, न समाजवादी सरकार की तरह 18 लाख लैपटाॅप बांट पाए और नहीं किसानों को फसल बीमा की सुविधा दे सके। और न मेट्रो रेल की व्यवस्था दे सके।

होटल निर्माण की परमिशन न मिलने से अखिलेश यादव ने बदला अपने घर का प्लान

ITR भरने वालों को मिली बड़ी राहत,सरकार ने किया ये काम….

समाजवादी सरकार में गरीबों को जो लोहिया आवास 3.5 लाख रूपए में निःशुल्क दिए गए उनमें एलईडी वल्ब, पंखे और सौर ऊर्जा भी सुलभ है। भाजपा तो उसमें भी लाभार्थियों से वसूली कर रही है। 55 लाख गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन का लाभ दिया गया था जिसे भाजपा ने छीन लिया।

महाराष्ट्र मे भी मायावती जरूरी, शरद पवार की बसपा प्रमुख से मुलाकात ने लगायी मोहर

फिल्म के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुये निर्देशक, बोले- कोई राजनीतिक पक्ष नहीं…

अखिलेश यादव का बड़ा सवाल-क्या मुख्यमंत्री योगी के जनपदों के दौरों की यहीं उपलब्धि है?

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ड्रीम गर्ल की निगाह, योगी के लिए बढ़ा खतरा….

इस दलित सांसद ने पीएम मोदी को दिया अल्टीमेटम, कहा- बर्खास्त करें जस्टिस…..को नही तो…..