Breaking News

अखिलेश यादव ने  कहा , एक साल, बुझी मशाल

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने एक वर्ष पूरा हो गया है. ‘एक  साल में नई मिसाल‘ के दावे तो बड़े-बड़े किए गए लेकिन जमीनी हकीकत पर एक भी दावा नहीं ठहर सका है.

सुषमा स्वराज ने नेपाल के उद्योग और वाणिज्य मंत्री मातृक यादव से की मुलाकात

यौन उत्पीड़न के आरोपी जेएनयू के प्रोफेसर जौहरी मामले मे, क्यों खामोश है मोदी सरकार

 अखिलेश यादव ने  ट्वीट कर कहा, प्रदेश की भाजपा सरकार का पहला साल मासूमों की मौत, दंगों, रँगने-पोतने व झूठे आयोजनों में बेकार चला गया. विकास की जगह वैमनस्य को बढ़ावा देनेवालों को जनता ने एकजुट होकर जवाब दिया है. जनता को आगे भी उम्मीद की कोई किरण नहीं दिख रही है, कुल मिलाकर यही कहा जा सकता है: एक साल, बुझी मशाल.

योगी सरकार का एक साल, नाकामी की मिसाल, जानिये क्यों ?

मोदी सरकार का सबका साथ – सबका विकास, पढ़ाई छोड़ने वालों में दलित-मुस्लिम सबसे ज्यादा..?

 उन्होने कहा झूठ बोलने में यह आत्मविश्वास गजब का है. बीजेपी सरकार के पास शायद एक वर्ष में अपना काम गिनाने के नाम पर कुछ भी नहीं है. पूरे वर्ष सरकार समाजवादी सरकार के कामों की नुक्ताचीनी तो करती रही लेकिन वास्तव में उनकी योजनाओं को अपना बताती भी रही और उद्घाटन का उद्घाटन करती रही.

जानिए मायावती ने किसको दी ये अहम सलाह

राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

 समाज का हर वर्ग अपने को ठगा महसूस कर रहा है. किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक, महिला, व्यापारी, गरीब सभी में इस सरकार के कामकाज से गहरा असंतोष और आक्रोश है. ये बात गोरखपुर-फूलपुर के लोकसभा उपचुनावों के नतीजों से ही प्रमाणित होती है. अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने 23 महीनों में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बना दिया और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की नींव डाल दी. बीजेपी सरकार ने कोई निर्माण तो किया नहीं, इन्वेस्टर्स मीट में एक्सप्रेस-वे का प्रचार कर उद्यमियों को लुभाती रही. उद्यमी आए और कागजी समझौता करके चले गए.

 चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…

बसपा के बाद अखिलेश ने एक और भरोसेमंद दल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

उन्होंने कहा कि एक साल में बीजेपी सरकार ने एक यूनिट बिजली भी उत्पादित नहीं की. किसानों की कर्जमाफी करने का शोर मचाकर बीजेपी सत्ता में तो आ गई लेकिन किसानों को धोखा ही हासिल हुआ. 86 लाख किसानों की कर्जमाफी कुछ रूपयों में निबटा दी गई यह भी एक मिसाल है.

रामविलास पासवान ने दलितों और पिछड़ों को लेकर BJP की सोच पर उठाये सवाल

 बीजेपी की यूपी की राज्यसभा सीट भी फंसी, बसपा की हो सकती है आसान जीत

 उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. एक वर्ष की अवधि में उसने कुछ ऐसा नहीं किया जिसे गिनाया जा सके. अपने दावों पर अच्छा होता भाजपा ‘श्वेतपत्र ‘ ले आती. नई मिसाल के नाम पर पुरानी बातें दुहराने से क्या फायदा?

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर बीजेपी ने दिया बड़ा बया

 अखिलेश यादव ने कहा, हम बैकवर्ड हिंदू हैं…..