Breaking News

अखिलेश यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी कैसे अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचा रहें ?

 लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा खुलासा करते हुये बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैसे अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता बचा रहें हैं ?

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…..

अब हमारे कामों का उद्घाटन ही नहीं बल्कि ये काम भी करने लगी बीजेपी-अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री  लखनऊ में दो दिन विकास का सपना बेचने का विफल प्रयास करते नज़र आए हैं। किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगारी से त्रस्त है, जनसामान्य मंहगाई की मार झेल रहा है और महिलाएं तथा बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही है।

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार देगी नायाब तोहफा

शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर हुआ बड़ा हादसा….

अखिलेश यादव ने बड़ा खुलासा करते हुये बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब शिलान्यासों से अपनी खोई लोकप्रियता और विश्वसनीयता को बचाना चाहते है। भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं की घोषणाएं हवाई हैं क्योंकि अभी तक उनका काम जमींन पर कहीं दिखाई नहीं दिया है। उनके भाषणों में समाजवादी पार्टी पर इसलिए हमले होते हैं क्योंकि भाजपा की नफरत और समाज को तोड़ने वाली सांप्रदायिक रीतिनीति का वही मुकाबला करने में सक्षम है।

रामगोपाल यादव ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान…..

ईवीएम के विरोध को लेकर अखिलेश यादव ने उठाया ये बड़ा कदम….

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रधानमंत्री की तमाम घोषणाएं और उनका प्रायोजित भव्य स्वागत मुख्यमंत्री  इसलिए करा रहे हैं क्योंकि वे समाजवादी सरकार की योजनाओं के मुकाबले की एक भी योजना अब तक लागू नहीं कर पाए हैं। विगत छह माह से निवेश का बड़ा ढिंढोरा पीटा जा रहा है, पर यह भी सच्चाई है कि जिस राज्य में कानून-व्यवस्था का संकट होगा वहां विकास की योजनाएं कैसे सफल हो सकेंगी।

इस शहर में लगा ‘गोलगप्पों’ पर बैन, जानिए क्या है वजह….

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बताया -देश की सारी सम्पत्ति कहां कैद है ?

लखनऊ मे प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जुगलबंदी पर अखिलेश यादव ने कहा..?