Breaking News

महिलाओं को हो रही दिक्कतों पर बोले अखिलेश यादव …

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज महिलाओं को हो रही दिक्कतों पर बड़ा बयान दिया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस की रणनीति मे बड़ा परिवर्तन

फिर मस्जिद मे नरेंद्र मोदी- टोपी न पहनने वाले ने ओढ़ी हरे रंग की शाल ?

आज पहला विश्व साइकिल दिवस, साइकिल चलायें और इतने सारे फायदे पायें..

अपना सरकारी बंगला खाली करने के बाद आज फिर मॉर्निंग वॉक पर निकले. लगातार दूसरे दिन मॉर्निंग वॉक के दौरान अखिलेश यादव के साथ पार्टी तमाम कार्यकर्ता भी वॉक करते नजर आए. इस दौरान ताज होटल से गोमती रिवर फ्रंट तक अखिलेश यादव ने वॉक किया. वहीं  अखिलेश यादव ने  मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर सरकार पर हमला किया.उन्होंने कहा कि महंगाई बढ़ने से महिलाओं को बहुत सारी दिक्कतों  का सामना करना पड़ रहा है.

नेपाल के नये उप प्रधानमंत्री बने उपेंद यादव, कुछ खास बातें

बंगला छोड़ने के बाद आज अखिलेश यादव पहुंचे इस पार्क में…

अखिलेश यादव का ये अंदाज ही चुनौतियों पर दिलाता है विजय..

 उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल ही नहीं, गैस के भी दाम बढ़े हैं. आम चीजों में भी महंगाई है. सरकार ने महंगाई बढ़ाई है तो जनता जवाब देगी. अखिलेश यादव ने देश की सीमा पर शहीद हुए दो जवानों को लेकर कहा कि जवानों को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी सरकार की है.उन्होंने कहा कि गोमती नगर का ये रिवर फ्रंट देश के दूसरे रिवर फ्रंट से कहीं बेहतर है. उन्होंने कहा कि यहां कोई विदेशी पेड़ नही लगे हैं, यहीं के हैं. बस एक साथ रखे गए हैं, ग्रुपों में है तो बेहतर लगता है.

जानिए कैसे ये दस युवा सपा के लिए बन गए सबसे बड़े हीरो…..

अखिलेश यादव ने भी छोड़ा सरकारी बंगला, फिलहाल के लिए ये है नया ठिकाना…

अखिलेश यादव का योगी पर बड़ा बयान, हमने तो कहा था मत जाओ , लेकिन नहीं माने, नतीजा सामने है…

अखिलेश ने कहा कि व्यक्तिगत हमले होंगे तो हम भी वही करेंगे. मैं चाहता हूं कि मुद्दों पर बात हो. उन्होंने कहा कि इस सरकार को पेड़ पौधों से लगाव नही है. जनता से कहा कुछ, किया कुछ. नौजवानों के साथ ही किसानों के साथ भी कोई वादा पूरा नहीं किया. देश को 5 वर्ष पीछे कर दिया. सत्ता पक्ष के लोग ऐतिहासिक हैं क्योंकि सरकार उद्घाटन के उद्घाटन कर रही है.

अखिलेश यादव ने किया वो काम जो न कर पाए सीएम योगीमुलायम सिंह ने खाली किया सरकारी आवास,गुजारनी पड़ी यहां रात…जनता पर महंगाई की मार, महंगा हुआ रसोई गैस सिलेंडरयहां पर Whatsapp, Facebook इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को देना होगा टैक्सBJP के पूर्व विधायक के बेटे की दबंगई, दारोगा पर तान दी पिस्तौलहाईकोर्ट का दलितों के खिलाफ एक और आदेश