Breaking News

चाय वाला और चौकीदार कहने पर, अखिलेश यादव का तीखा व्यंग्य, कहा- मैं दूध वाला हूं

नई दिल्ली,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद को चायवाला और चौकीदार कहने पर तगड़ा व्यंग किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में अपने को चायवाला कहा था, अब वह अपने को चौकीदार बताने लगें हैं। इसलिये चाय वाले की पोस्ट खाली हो गई है तो मैं अपने को चायवाला लिखूंगा। उन्होंने कहा कि मैं खुद दूध वाला हूं । उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार मे दलित, पिछड़े और मुसलमानों की कोई अहमियत नही है।

आरक्षण के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं 10% आरक्षण से सहमत हूं, लेकिन सरकार को चाहिये कि वह जातिवार गणना करवाकर हर जाति को उसकी जनसंख्या के अनुपात मे आरक्षण दे दे । उन्होने कहा कि नौकरियां खत्म हो रही हैं, विश्वविद्यालयों में नौकरी नहीं मिल रही, 90% से ज्यादा नौजवान के हाथ में काम नहीं बचा। मोदी सरकार ने अब सबको चौकीदार बना दिया है।

मुलायम सिंह यादव के खुलकर मायावती के बारे में नहीं बोलने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, ”लोगों को खबर नहीं है, गोरखपुर की जीत के बाद नेता जी ने सबसे पहले बधाई मायावती जी को दी थी । उन्होने  मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में  पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद देने पर कहा कि नेता जी ने जो कहा वह शिष्टाचार के लिए था। फ्लोर ऑफ द हाउस पर ऐसी बातें होती हैं।

मुलायम सिंह यादव द्वारा नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री की शुभकामना पर अखिलेश ने कहा कि संसद में नेता जी ने जो कहा वह शिष्टाचार के लिए था, फ्लोर ऑफ द हाउस पर ऐसी बातें होती हैं।

संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट पर अखिलेश यादव ने कहा- बीजेपी का कैसा शिष्टाचार है ? एक बीजेपी नेता एक नेता ने दूसरे नेता को 21 जूतों की सलामी दी। वो कहते हैं कि 21 नहीं पड़े, मैं कहता हूं कि अगर रोका ना गया होता तो 21 ही पड़ते।

अखिलेश यादव के कार्यक्रम से पूर्व उसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी को लेकर 74  सीटों को जीतने का अपना दावा किए जाने की बात पर, अखिलेश यादव ने व्यंग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने बीजेपी के पूरे देश का आंकड़ा बताया है। उन्होने कहा कि बीजेपी पूरे देश में  74 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

अखिलेश यादव कहा, ”प्रदेश की जनता चाहती है कि वर्तमान सरकार यहां से जाए, एसपी-बीएसपी गठबंधन को सर्वोत्तम गठबंधन बताते हुये कहा कि  इससे बेहतर गठबंधन नहीं हो सकता था, इसलिए हमारी पार्टी ने यह गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि मुझे मायावती जी पर पूरी भरोसा है हम साथ हैं तो वर्तमान सरकार चली जाएगी। एसपी-बीएसपी यूपी में बहुमत लाएगी। बीएसपी से गठबंधन बीजेपी को रोक सकता है।”

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com