Breaking News

युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा अखिलेश यादव का जादू , समाजवादी थीम पर अब हो रही शादी

लखनऊ, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जादू युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. वह भी इस कदर कि एक युवा अपनी पूरी शादी ही समाजवादी थीम पर करने जा रहा है. समाजवादी युवजन सभा मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष और दरियावगंज निवासी पंकज यादव की  शादी पूरी तरह समाजवादी थीम पर होगी. इरादा यह है कि 4 मई को होने वाली शादी में हर तरफ समाजवादी पार्टी के रंग नजर आए.

खाना भी अपना, बर्तन भी अपना, सिर्फ घर होता है दलित का : यह कैसा दलित के घर भोज ?

लोकसभा चुनाव मे दूसरे स्थान की सीटों के लिये बीजेपी की ये बड़ी योजना, केंद्रीय मंत्री किये शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इस कट्टर समर्थक ने समाजवादी थीम पर शादी करने की शुरूआत शादी के निमंत्रण कार्ड से की है. उनके शादी का कार्ड पूरी तरह से समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग का है। सपा के युवा नेता पंकज यादव ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए शादी के कार्ड पर  वर-वधु, परिजनों के नाम के साथ पार्टी का चुनाव निशान साइकिल और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो  छपवा दी है। साथ ही निमंत्रण कार्ड पर पार्टी का स्लोगन भी छपवाया है.

आखिर क्यों सपा सांसद धर्मेंद्र यादव से डरे हुए हैं बीजेपी विधायक ……

योगी के दलित के घर खाना खाने पर मायावती ने दिया कुछ एेसा बयान

पंकज यादव की जुनूनियत यहीं खत्म नहीं हुई वह अब अपनी शादी के मंड़प से लेकर पंडाल को भी समाजवादी पार्टी के रंग में रंगने मे जुटें हैं. इरादा यह है कि  शादी में  होने वाला जश्न भी हर तरह से समाजवादी पार्टी के रंग में डूबा हुआ नजर आए. वहां की फिजा भी पार्टी के लाल व हरे रंगों के संगम में सराबोर रहे. साथ ही पंकज  चाहते हैं कि उनकी शादी में पार्टी के सभी दिग्गज समाजवादी नेता शिरकत करें. इसके लिए उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और फायर ब्रांड नेता आजम खां को भी अपने विवाह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है.

कास्टिंग काउच पर कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने दिया चौकाने वाला बयान

गुर्जर समाज के प्रतिनिधियों ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

पंकज यादव ने बताया कि उनके दिमाग में ये इरादा इसलिए आया क्योंकि वह हमेशा से अखिलेश यादव को अपना आदर्श मानते रहें हैं. पंकज का कहना है कि वह समाजवादी पार्टी के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं. जितना अधिक कर सकते हैं, पार्टी के लिए अंतिम सांस तक करते रहेंगे. अखिलेश यादव को मजबूत बनाने के लिये हमेशा एक छोटे से कार्यकर्ता के रूप में सेवा करते रहेंगे.

शैलेंद्र यादव बृज क्रांतिदल के प्रदेश महासचिव नियुक्त

अखिलेश यादव का ऐलान, इस राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा

 समाजवादी युवा नेता के इस अनूठे अंदाज की शादी की चर्चा दूर-दूर तक शुरू हो गई है. अब पंकज यादव सुर्खियों में हैं. इनका कार्ड बतौर निमंत्रण जिसे मिल रहा है पहले तो वह चौंक जा रहा है बाद में मामले को समझते ही पंकज की निष्ठा की तारीफ किए बगैर नहीं रह रहा है।अक्सर पार्टियों के नेता एंव कार्यकर्त्ता चुनाव के समय पार्टी का झंड़ा लिए फिरते हैं लेकिन अखिलेश भक्त पंकज यादव ने तो शादी के मौसम में भी समाजवादी पार्टी का झंड़ा बुलंद कर दिया है.

 अमित शाह के बेटे की जादुई कमाई पर, प्रेस पर पाबंदी लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार

अभिनेता राजपाल यादव को हुई 6 महीने की सजा, जानिए क्यो..

यूपी में हुए अधिकारियों के बम्पर तबादले, देखें पूरी लिस्ट

संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा…

यूपी मे इन लोकसभा सीटों पर बीजेपी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को देगी नई चुनौती

जानिए नदियों की कहानी ,अखिलेश यादव की जुबानी….

गैंग रेप मामले मे एक और सत्ताधारी विधायक घिरा, शिवपाल यादव से पीड़ित युवती ने मांगी मदद