Breaking News

अमर सिंह ने मुलायम यादव की बहुओं को लेकर कही ये बड़ी बात…

नई दिल्ली,कभी मुलायम सिंह यादव के खास साथी रहे अमर सिंह अब समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं। अमर सिंह ने अब सवर्णों को आाक्षण के मुद्दे और सपा-बसपा गठबंधन पर बयान दिया।

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

मोदी सरकार की ओर से सवर्णों को आरक्षण दिए जाने को लेकर राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने उठ रहे सवालों को लेकर बड़ी बात कही है।  संसद में सपा सांसद रामगोपाल यादव की टिप्पणी पर अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में तीन बहू सवर्ण परिवारों की हैं। जब उन्हें सवर्णों की बेटियों को अपनी बहू बनाने में परेशानी नहीं है तो फिर सवर्णों को आरक्षण देने पर इतनी नफरत क्यो हैं।

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

उन्होंने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन मौकापरस्त राजनीति का बड़ा उदाहरण है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने पिता की कुर्बानियों और संघर्ष को तिलांजलि देकर गठबंधन किया है। उन्होंने दावा किया कि इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियां जीतेंगी और बाकी दल हारेंगे। मकर संक्रांति पर गंगा स्नान करने आए सांसद अमर सिंह ने अमर उजाला से बातचीत में कई मुद्दों पर बातचीत की।

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी किए ये निर्देश

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर मायावती ने किया सीटों का बंटवारा…..

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जनता के प्रति पूरी जवाबदेही दिखाते हुए काम किया है। उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा और सपा के बीच हुआ गठबंधन दोनों दलों के लिए मजबूरी में लिया गया निर्णय है। उन्होंने अखिलेश यादव को मायावती का नया प्रवक्ता बताते हुए चुटकी ली कि इस गठबंधन के बाद क्या बसपा सुप्रीमो मायावती यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के खिलाफ लखनऊ के गेस्ट हाउस कांड मामले में दर्ज कराए गए मुकदमे को वापस लेंगी।

सपा-बसपा संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी छाए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव…

नए साल की नई राजनीतिक क्रांति है सपा- बसपा गठबंधन-मायावती

या फिर अखिलेश यादव यह स्वीकार करेंगे कि बसपा की ओर से उनके पिता के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया गया था वह सही था और उन्हें उस मुकदमे में सजा मिलनी चाहिए। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी सरकार के दौरान ही अपने पिता के खिलाफ चले आ रहे इस मुकदमे का निस्तारण करा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इससे साफ लगता है कि अखिलेश और माया के बीच सत्ता के लिए यह खिचड़ी काफी समय से पक रही थी।