Breaking News

अखिलेश यादव के लिए अमर सिंह का खास संदेश…

लखनऊ ,राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ये खास सदेश दिया है।

मोदी सरकार ने दिया तीन तलाक पर बड़ा फैसला……

रामगोपाल यादव कहा ने, आप कभी नाराज न होना,भले सदस्य नाराज हो जाये…..

 अमर सिंह ने एक बार फिर अपने ‘भतीजे’  अखिलेश यादव लेकर कहा कि अगर अखिलेश अपने बचपन से लेकर जवानी तक में झाकेंगे तो उन्‍हें केवल उनके ‘अंकल’ नजर आएंगे। अमर सिंह ने अखिलेश से कहा कि ‘तुम मुझे यूं न भुला पाओगे’ और प्रार्थना की कि उनका भूत एसपी सुप्रीमो को न सताए।

अब RBI में भी RSS के लोग शामिल, मोदी सरकार पर उठे सवाल….

राज्यसभा के नये उपसभापति निर्वाचित ,जानिए कितने मिले वोट…

अमर सिंह ने कहा, ‘अखिलेश हम आपको बाल्‍यावस्‍था से जानते हैं। आप बालक से युवा हुए। आपका कन्‍नौज से टिकट और आपको पहली बार औपचारिक रूप से समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष बनाने तक में अगर कोई शक्‍ल दिखाई देगी तो वह केवल अमर अंकल की दिखाई देगी।’ अमर सिंह ने बालिवुड फिल्‍म ‘पगला कहीं का’ के एक लोकप्रिय गीत के जरिए अखिलेश पर हमला बोला।

दलित संगठनों का आज ‘भारत बंद’…?

यूपी मे दो और शेल्टर होम में देह व्यापार का भंडाफोड़, संचालिका बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि अगर पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की है तो अखिलेश के पेट में दर्ज क्‍यों हो रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘अखिलेश ने एक न्‍यूज चैनल को दिए गए बयान में कहा है कि अमर अंकल समाजवादी पार्टी में वापस आ सकते हैं लेकिन वह आजकल प्रधानमंत्री के साथ हैं और उनका साथ कैसे छोड़ेंगे। प्रधानमंत्री को विदेश से कालाधन लाना चाहिए था लेकिन साढ़े 4 साल के बाद वह कालाधन तो नहीं ले आ पाए लेकिन अमर सिंह अंकल की उपयोगिता को समझे।’

बीजेपी को झटका, सपा में शामिल हुए सैकड़ों साथियों के साथ ये नेता….

अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा सरकारी खर्च पर संघ-भाजपा की फौज नियुक्त करने का किया पर्दाफाश

उन्‍होंने कहा, ‘तुम मुझे यूं न भुला पाओगे। जब भी तुम कभी सुनोगे गीत मेरे साथ-साथ तुम भी गुनगुनाओगे। अखिलेश यह आपके जीवन का गीत है। बचपन से लेकर जवानी तक साथ-साथ रहने के बाद भी मुझे तलाश नहीं कर पाए। आप मुझे मिल नहीं पाए और मैं आपसे मिल नहीं पाया। आदरणीय नरेंद्र मोदी जिनकी मैंने कभी राजनीति नहीं की और न ही कोई उपकार किया। न तो उनके दर्शन में रहा, उन्‍होंने मुझे साढ़े चार साल में ढूढ़ तो लिया।

राम भक्तों ने राम मंदिर का निर्माण किया शुरू….

शेल्टर होम सेक्स कांड में मंत्री ने दिया इस्तीफा….

अमर सिंह ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने अगर उन्‍हें ढूढ़ लिया तो उन्‍हें पेट में दर्द ,मन में पीड़ा ,यह वेदना क्‍यों है। मेरी प्रार्थना है कि आप जहां रहे स्‍वस्‍थ रहें और आपको मेरा भूत न सताए।’ उन्‍होंने कहा कि बबूल का पेड़ बोने पर आम का फल कहां से मिल पाएगा।

आज जेएनयू का दीक्षांत समारोह, जानिये छात्र संघ क्यों कर रहा विरोध ? कुलपति पर कितने संगीन आरोप ?

आज से ताजमहल का दीदार हुआ महंगा…

मुलायम सिंह यादव हुए दुखी, कहा खो दिया एक बहुत अच्छा मित्र…..

अखिलेश यादव इस तरह देगें द्रविड़ नेता को श्रद्धांजलि

मुलायम सिंह की बहू डिंपल यादव ने पूछा, कौन है इस

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com