Breaking News

अमेरिका द्वारा अंत करने की धमकी देने के बाद, ईरान ने किया पलटवार

तेहरान, ईरान के विदेश मंत्री मोहम्मद जवाद जारिफ ने सोमवार को कहा कि अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की धमकी से ईरान का अंत नहीं हो जायेगा।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

जारिफ ने ट्वीट करके कहा कि ईरानियों का अस्तित्व सदियों से बरकरार है जबकि सभी आक्रमणकारी चले गये। आर्थिक नाकेबंदी और देश को खत्म करने की धमकी से ईरान का अंत नहीं हो जायेगा। उन्होंने कहा,  श्कभी भी किसी ईरानी नागरिक को धमकी नहीं दें। सम्मान करने की काशिश करें.. यह काम आएगा। जारिफ का यह बयान रविवार रात श्री ट्रंप की ओर से आयी ईरान के अंत, की धमकी देने के बाद आया है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

 ट्रंप ने रविवार को ट्वीट किया कि अगर ईरान युद्ध करना चाहता है तो यह उसका अंत होगा। वह फिर कभी अमेरिका को धमकी नहीं दें। अमेरिका और ईरान के बीच का सबंध एक वर्ष पहले बिगड़ना शुरू हो गया जब अमेरिका 2015 के परमाणु समझौते से अलग हो गया ईरान पर कड़े प्रतिबंध लगा दिये। दोनों देशों के बीच इस माह तनाव और बढ़ गया जब अमेरिका ने ईरानी खतरों का हवाला देते हुये खाड़ी क्षेत्र में अपने युद्धपोत तैनात करने से पहले ईरान के खिलाफ और भी आर्थिक प्रतिबंधों की घोषणा की।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

अमेरिका ने हाल के दिनों में खाड़ी क्षेत्र में अतिरिक्त युद्धपोत और विमान तैनात किये हैं। ट्रंप ने ईरान को धमकी इराक की राजधानी बगदाद ग्रीन जोन में एक रॉकेट दागे जाने के कुछ घंटों बाद दी थी। रॉकेट ने अमेरिकी दूतावास से करीब 0.5 किलोमीटर दूर एक इमारत को अपना निशाना बनाया था।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….