Breaking News

यह वीडियो देखकर, भर आईं अमिताभ बच्‍चन की आंखें

मुंबई 09 जुलाई ;वार्ताद्ध बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक पुराने वीडियो को देखकर भावुक हो गये और उनकी आंखें भर आईं। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन के एक प्रशंसक ने उनके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो वर्ष 2004 का है।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

जब अभिषेक बच्‍चन को फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्‍ट एक्‍टर इन सपॉर्टिंग रोल की श्रेणी में पुरस्‍कृत किया गया था। उस समय अभिषेक बच्‍चन अपने पिता अमिताभ बच्‍चन को साथ लेकर स्‍टेज पर पहुंचे थे। इसके बाद जब उन्‍हें अवॉर्ड दिया गया तो उन्‍होंने कहा कि वह इस अवॉर्ड को नहीं ले सकते क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि इस धरती पर अमिताभ बच्‍चन से बेहतर किसी भी रोल को कोई और नहीं कर सकता। इसलिए यह अवॉर्ड आपके लिए है पा,  कहकर उन्‍होंने अवॉर्ड अपने पापा को दे दिया।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

हालांकि बाद में अमिताभ बच्‍चन ने यह कहते हुए कि भारतीय परिवार में यह पिता से बेटों के पास जाता है,  वह अवॉर्ड अभिषेक को सौंप देते हैं। अमिताभ के फैंस ने उस पल काे जब शेयर किया तो अमिताभ की आंखें भर आईं। इसके बाद अमिताभ ने उसके ट्वीट पर लिखा कि एक बार फिर उनकी आंखे भर आईं। साथ ही उस इमोशन को शेयर करने के लिए शुक्रिया भी कहा।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….