Breaking News

अमिताभ बच्चन और परिवार के ये सदस्य हुये कोरोना संक्रमित, महानायक ने की अपील

मुम्बई , सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गयें हैं।

अमिताभ बच्चन ने लोगों से अपील की है कि “पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें।”

अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों ने शनिवार देर रात अलग-अलग ट्वीट कर स्वयं के कोरोना पाजिटिव होने की जानकारी सार्वजनिक रूप से दी। पिता-पुत्र को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अमिताभ बच्चन की बहू और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं।
पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि राहत कि बात यह है कि अमिताभ में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, “आज दिन में हम दोनों मैं और मेरे पिता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों को वायरस के मामूली लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हुए हैं। हमने सभी आवश्यक अथारिटीज को जानकारी दे दी है। हमारे परिवार के अन्य सभी सद्स्य और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई है। मेरा सभी से अनुरोध है कि धैर्य बनाए रखें और भयभीत होने की कोई जरुरत नहीं है। धन्यवाद।”
उन्होंने यह भी लिखा, “बीएमसी हमारे संपर्क में है और हमें जो भी बताया जायेगा उसकी अनुपालन करेंगे।”
इससे पहले सतहत्तर वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, “ मेरी कोरोना जांच पाजिटिव आई है और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अथारिटीज को जानकारी दे रहा है। परिवार के सभी सदस्यों और कर्मचारियों की भी जांच कराई गई है,जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।”
श्री बच्चन ने आगे लिखा, “पिछले 10 दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये उन सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया वह सभी स्वयं की कोरोना जांच करवा लें।”