Breaking News

अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज़,कहा इतने रुपए रखे जाते हैं बॉलीवुड स्टार्स की शादी के लिफाफों में

नई दिल्ली,बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. पहले दीपिका-रणवीर विवाह बंधन में बंधे और अब प्रियंका-निक शादी कर रहे हैं. इस कतार में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी हैं.अब कपिल शर्मा भी शादी करने वाले हैं. कपिल शर्मा ने जब 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए अमिताभ को आमंत्रित किया तो उसी समय शादी से चली बातचीत निकल पड़ी. इसी बातचीत के दौरान अमिताभ ने कपिल को बताया कि बॉलीवुड में शगुन के लिफाफे की एक रस्म है, जो हमेशा से चली आ रही है.

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

बॉलीवुड की शादियों में आने वाले मेहमानों के लिए शगुन का लिफाफा एक समस्या रहता था. इसमें कितने पैसे डाले जाएं और कितने नहीं इस पर मेहमान दुविधा में रहते. एक जूनियर आर्टिस्ट या मेकअप मैन के लिए अपने सीनियर सितारे या निर्माता की शादी में जाते हुए उन्हें संकोच होता. अमिताभ बताते हैं कि ऐसे में शगुन के लिफाफे में 101 रुपए रखने का चलन हुआ और बड़े से लेकर छोटे तक सभी कलाकारों के लिए एक ही सीमा तय हो गई. इससे एकरूपता भी आई और किसी को हिचक भी नहीं होती.

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

बिगबी ने साथ ही बताया कि अब वो अपने साथ एक बड़ा गुलदस्ता ले जाना पसंद करते हैं. हालांकि जया बच्चन इसे पसंद नहीं करती, क्योंकि वह मानती हैं कि गुलदस्ते फेंक दिए जाते हैं पर अमिताभ इसे एक अच्छा दिखावा मानते हैं और भले ही आप ‘लिफाफा’ दें या नहीं, आपने गुलदस्ता दिया यही खास हो जाता है. अमिताभ अब दीपिका रणवीर की शादी के अलावा प्रियंका और निक जोनास की शादी में भी जाएंगे. अब अगर वो हाथ में ‘शगुन का लिफाफा’ लिए दिखाई दें तो समझ लीजिएगा कि लिफाफे में 101 रुपए ही हैं.

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….