Breaking News

कई बीजेपी सांसद सीएम योगी से नाराज,उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश में कई बीजेपी के दलित सांसद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नाराज हैं.  2019 के लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बीजेपी  के लिए चुनौती बढ़ती जा रही है. यह चुनौती किसी बाहरी से नहीं बल्कि अपने ही सांसदों की नाराजगी से वजह से उभर रही है. ये पहला मौका नहीं है जब यूपी के किसी नेता ने सीएम योगी से नाराजगी जताई है.

इस भाजपा नेता ने थामा बसपा का दामन……

योगी सरकार का दलित प्रेम- एक माह मे 9 आंबेडकर की मूर्तियां टूटी , गिरफ्तारी एक भी नही

 अंबेडकर जयंती पर लालू यादव ने बनाया ये बड़ा प्लान, कहा – कमजोर वर्ग को हमसे है बड़ी उम्मीद

 आज इटावा से एक और दलित सांसद सांसद अशोक दोहरे ने भी अपनी ही पार्टी की राज्य सरकार से हुए नाराज होकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है. इससे पहले यूपी के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी के दलित सांसद छोटेलाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की शिकायत की थी .खास बात ये है कि दोनों ही सांसदों की चिट्ठी सार्वजनिक हो चुकी हैं.

दलित-ओबीसी जजों की कमी पर, केंद्रीय मंत्री ने छेड़ा अभियान, सुप्रीम कोर्ट से कहा- श्वेत पत्र जारी करे

मंत्री बने बाबाओं की राहुल गांधी ने इस गीत से खोली पोल

भगवान महर्षि कश्यप और निषाद राज गुहृय की जयंती पर अखिलेश यादव ने दिया अहम संदेश

 शिकायत में अशोक दोहरे ने कहा है कि 2 अप्रैल को ‘भारत बंद’ के बाद एससी/एसटी वर्ग के लोगों को उत्तर प्रदेश सहित दूसरे राज्यों में सरकारें और स्थानीय पुलिस झूठे मुकदमे में फंसा रही है उन पर अत्याचार हो रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस निर्दोष लोगों को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए घरों से निकाल कर मारपीट कर रही है.

फर्जी एनकाउण्टर के शिकार जितेन्द्र यादव की हालत जानकर, अखिलेश यादव ने उठाया ये कदम

एससी-एसटी एक्ट अधूरी जानकारी दे रही बीजेपी- मायावती

अब लालू यादव के घर बजेगी शहनाई

 इससे इन वर्गों में गुस्सा और असुरक्षा की भावना बढ़ती जा रही है. वहीं 5 अप्रैल को यूपी के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी के दलित सांसद छोटेलाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे और बीजेपी नेता सुनील बंसल की भी शिकायत की थी. चिट्ठी में सांसद छोटेलाल ने लिखा है कि जिले के आला अधिकारी उनका उत्पीड़न कर रहे हैं.

जानिए सलमान खान को कितने साल की हुई सजा

बीजेपी सांसद ने की पीएम से सीएम योगी की शिकायत

आंबेडकर जयंती पर सपा ने बनाया ये मेगा प्लान

 सांसद छोटेलाल ने चिट्ठी में कहा है कि शिकायत लेकर वो सीएम योगी से दो बार मिले लेकिन उन्होंने डांट कर भगा दिया. पीएम मोदी ने सांसद छोटेलाल को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है. इससे पहले बीजेपी की दलित सांसद सावित्री बाई फुले ने भी सरकार से नाराजगी जताई थी. उससे पहले सहयोगी ओम प्रकाश राजभर भी सीएम योगी से ख़फ़ा थे.

सलमान खान दोषी करार, बाकी सभी आरोपी बरी

ये दिग्गज अभिनेत्री हुई समाजवादी पार्टी में शा

Spread the love
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com