Breaking News

अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को 1 करोड़ इनाम देने का ऐलान

नई दिल्ली,गुजरात में बच्ची से रेप के बाद उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों से कथित रूप से मारपीट कर उन्हें भगाने के मामले से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं. अब ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है.

योगी के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- भाजपा ने शिवपाल यादव को दिया ये ठेका

उत्तर प्रदेश के बहराइच में महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड नामक संगठन ने गुजरात में कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर काटने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है. ऐलान को लेकर संगठन ने शहर के सार्जनिक स्थानों पर पोस्टर भी चस्पा किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोस्टरों की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और उन्होंने सभी पुलिस थानों को तत्काल पोस्टरों को हटाने का निर्देश दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही.

बॉडीगार्ड ने जज की बीवी और बेटे को मारी गोली…..

 खुद को ब्रिगेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले भवानी ठाकुर ने बताया कि ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं, जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखाकर देश तोड़ने का काम कर रहे हैं, जिनके विरोध में सभी को एकजुट हो जाना चाहिए.इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच में ऐसे पोस्टर चस्पा होने की बात सोशल मीडिया पर आ रही है, जिसे गम्भीरता से लिया गया है.

अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं,कारण जानकर रह जाएंगे हैरान…

बाजार मे बिक रहे आदमी के अंगूठे, लोग खरीदकर कर रहे इसका य़हां इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि असामाजिक और उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने से रोकने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. सिंह ने आगे कहा कि ठाकोर के संबंध में की जा रही ऐसी टिप्पणी किसी भी तरह वैधानिक नहीं कही जा सकती. समाज में वैमनस्यता न फैलने पाए, इसलिए सभी थानों से ऐसे पोस्टर हटाने को कहा गया है. साथ ही, पोस्टर लगाने वालों को रोककर उनसे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

यूपी में हुए कई आईपीएस अफसरों के तबादले,देखें लिस्ट….

पीएम मोदी की जान का खतरा,यहा से आया ये इमेल…

शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ा खतरा,किया गया ये उपाये

शिवपाल यादव ने जाहिर की अपनी राजनीतिक रणनीति…

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….