Breaking News

यूपी में एक और रेल हादसा….

गोरखपु, रायबरेली में ट्रेन हादसे के दूसरे दिन पूर्वोत्‍तर रेलवे के मुख्‍यालय गोरखपुर डोमिनगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर आज दोपहर बड़ा हादसा टल गया. काठगोदाम से हावड़ा की ओर जाने वाली बाघ एक्‍सप्रेस के एक एसएलआर बोगी के चार पहिए बेपटरी हो गए. जोरदार आवाज के बाद ग्रामीणों ने चलती ट्रेन को रोकने के लिए आवाज देना शुरू किया. ट्रेन के पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को सकुशल रोक लिया. हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं है.

इस हेल्मेट की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, जानें इसकी खासियत

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला ,बंद होगी यह बड़ी कंपनी

सूचना पर रेलवे के अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे. जिलाधिकारी के.बिजेन्द्र पाण्डियन ने बताया कि करीब एक बजे बाघ एक्सप्रेस का पिछला कोच पटरी से उतर गया. हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है. फिलहाल कोच को ट्रैक पर लाने का काम किया जा रहा है. हादसे की वजह पर उन्होंने कहा कि यह टेक्निकल मामला है, जांच के बाद ही पता चलेगा. उन्होंने कहा कि आधे एक घंटे में रूट क्लियर हो जाएगा.

अब एक ही कार्ड पर मिलेगी डेबिट-क्रेडिट की सुविधा….

लखनऊ के डबल मर्डर के मुख्य आरोपी ने खुद को मार गोली

इससे पहले बुधवार को न्यू फरक्का एक्सप्रेस की पांच बोगियां रायबरेली के हरचंदपुर आउटर पर पटरी से उतर गई थी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि 24 लोग घायल हुए थे. मामले में रेलवे ने कार्रवाई करते हुए बछरावां के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विनोद कुमार शर्मा, इलेक्ट्रिकल सिग्नल मैन्टैनेर अमरनाथ को तत्काल प्रभास से निलंबित कर दिया है.

डॉक्टर्स ने रचा इतिहास,देश में पहली बार किया खोपड़ी का ट्रांसप्लांट

यूपी के इस प्रोजेक्ट को मिला, ‘‘सोशल मीडिया बेस्ट केम्पेंनिग‘‘ में, प्रथम पुरस्कार

अखिलेश यादव का मध्य प्रदेश का ये चुनावी दौरा- एक नजर

बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ने खोला जुमलों का राज….

बंद हो चुकी पॉलिसी का पैसा वापस पाने का आखिरी मौका…

रेल कर्मचारियों के लिए हुआ बोनस का एेलान……

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com