ट्रोलिंग से तंग आकर, अनुराग कश्यप ने उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली, जाने-माने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर उनके परिवार और बेटी को लगातार मिल रही धमकियों के बाद रविवार को अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

पिछले दिनों उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने का ट्विटर पर विरोध किया था। जिसके बाद से ही उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था और धमकियां दी जा रही थीं। अनुराग ने शनिवार 10 अगस्त को आखिरी ट्वीट कर बताया कि उनके माता-पिता और बेटी को धमकियां मिल रही हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अनुराग ने अपने ट्वीट्स में लिखा- जब आपके माता-पिता को कॉल आने लगते हैं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकी मिलती है, तो आप जानते हैं कि कोई भी बात नहीं करना चाहता है। इसमें कोई तर्क नहीं हो सकता। ठग शासन करेंगे और ठगी जीवन का नया तरीका होगा। इस नए भारत के लिए आप सभी को बधाई और आशा है कि आप सभी यहां खुश रहेंगे।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

 अनुराग ने जिस आखिरी ट्वीट के बाद अपनी बात खत्म की, उसमें उन्होंने लिखा- “आप सभी की खुशियों और सफलता की कामना करते हैं। ट्विटर छोड़ने से पहले यह मेरा आखिरी ट्वीट होगा। जब मुझे डर के बिना अपने मन की बात कहने की अनुमति नहीं है, तो मैं बिल्कुल नहीं बोलूंगा। अलविदा।”

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

अनुराग कश्यप ने  पिछले दिनों उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने का ट्वीट के जरिए विरोध किया था।इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद अनुराग ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा था कि उनके फॉलोअर्स बेटी को रेप की धमकी दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर भी काफी बवाल हुआ था। अब अनुराग ने ट्रोलिंग से तंग आकर बड़ा फैसला ले लिया है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com