मीडिया मे पहली बार प्रधानमंत्री मोदी पिछड़े, अखिलेश यादव ने मारी बाजी

News85 October 26, 2016 0

modi-akhilesh-580x395नई दिल्ली, देश के इतिहास में सोमवार (24 अक्टूबर) उल्लेखनीय रहेगा। देश के इतिहास में ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मीडिया कवरेज किसी और राजनेता की तुलना मे कम रह गई हो। लेकिन यह चमत्कार कर दिखाया यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न केवल मीडिया कवरेज मे पीछे छोड़ा बल्कि सोशल मीडिया मे भी जबर्दस्त ट्रेंड करते रहे।

सोमवार (24 अक्टूबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के महोबा में एसपी-बीएसपी समेत तमाम विरोधी दलों पर जमकर निशाना साध रहे थे। वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित मुख्यालय में हुई सभा में सार्वजनिक रूप से पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख मुलायम सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के साथ आपस में भिड़ते नजर आ रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो सोमवार सुबह जब सपा की बैठक शुरू हुई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महोबा रैली से ज्यादा मीडिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी सपा की बैठक मे अखिलेश यादव का मुद्दा छाया हुआ था। एेसी स्थिति मे, पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा टीवी चैनलों पर अखिलेश यादव छाये हुये थे।  टीवी चैनलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से ज्यादा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भाषण दिखाया जा रहा था। लोग भी मोदी से ज्यादा अखिलेश के बारे मे जानने को उत्सुक दिखे। सोशल मीडिया पर भी अखिलेश यादव  जबर्दस्त ट्रेंड कर रहे थे। सोशल मीडिया पर अखिलेश के नाम का एक ट्रेंड भारत के टॉप 10 ट्रेंडिंग टॉपिक में था।

यहां मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव को भी पीछे छोड़ दिया था। दोपहर तक ट्विटर ट्रेंड में मुलायम सिंह यादव के नाम से दो ट्रेंड चल रहे थे तो अखिलेश के नाम का का केवल एक ट्रेंड भारत के टॉप 10 ट्रेंडिंग टॉपिक में था। लेकिन थोड़ी देर बाद ही भारत के टॉप 10 ट्रेंडिंग टॉपिक में अखिलेश का नाम ऊपर हो गया और मुलायम का एक ही नाम रह गया।

 

 

Leave A Response »