एकबार फिर बढ़ी अखिलेश की लोकप्रियता, सोशल मीडिया पर भी करने लगे ट्रेंड

News85 January 1, 2017 0
akhilesh tipu ka afsanaनई दिल्ली, समाजवादी पार्टी से बाहर होते ही अखिलेश यादव की लोकप्रियता में बढ़ोतरी हुई है। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश को जैसे ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, सोशल मीडिया पर वैसे ही ट्रेंड करने लगे। ज्यादातर लोग अखिलेश के पक्ष में खड़े नजर आए। वहीं कुछ ने कई फिल्मों और किरदारों के फोटोज ट्वीट करके सपा में ताजा हालत पर चुटकी ली। साथ ही उनके फोटो, बैनर और पोस्टर मांगने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

जब से समाजवादी पार्टी में लड़ाई-झगड़ा शुरू हुआ है और अखिलेश यादव को निकाल दिया गया है, उसके बाद उनकी और ज्यादा डिमांड बढ़ गई है। वह इस वक्त राजनेताओं मे एकमात्र एसा चेहरा हैं, जिसे हर जाति और धर्म का व्यक्ति पसंद कर रहा है।

समाजवादी पार्टी की  बीस घंटे चली यह लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही। लोगों ने इस पारिवारिक दंगल पर जमकर चुटकियां ली। किसी ने मुलायम सिंह को ‘हानिकारक बापू’ बताया तो किसी ने अखिलेश को ‘अभिमन्यू’ बताया। मुख्यमंत्री अखिलेश को जैसे ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया, उनके फालोअर्स कुछ ऐसी ही मजेदार टिप्पणियां के साथ ट्विटर पर उन्हे ट्रेंड करने लगे-

“नए साल के जश्न एक पहले मुलायम ने अपनी ‘घर की पार्टी’ से अखिलेश को निकाला।”

“अखिलेश यादव ने ऐसे समूह को ज्वाइन कर लिया है जिसके पास नए साल में जश्न मनाने के लिए कोई पार्टी नहीं है।”

 “बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है ” इस गाने का मुलायम सिंह यादव से कोई लेना देना नहीं है।

हमें तो हमें तो अपनों ने लूटा,गैरों में कहाँ दम था…पापा ने ही छीन ली कुर्सी,चाचा में कहाँ दम था।

कुछ लोगों ने सपा में जारी घमासान को महज एक स्टंट बताया और अखिलेश की छवि चमकाने का अवसर बताया।
 “हो सकता है कि आपको मालूम न हो, अखिलेश ने हाल ही में एक पीआर एजेंसी को छवि चमकाने के लिए हायर किया है। यह ड्रामा सोची समझी स्क्रिप्ट का हिस्सा है।”

 

Leave A Response »