दलित रोहित वेमुला के हत्यारे को सम्मानित कर रहें हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी- लालू प्रसाद यादव

News85 January 4, 2017 0

vc-rohit-vemulaलखनऊ, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या प्रकरण मे दोषी कुलपति अप्पा राव पोडिले को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सम्मानित किया है।लालू प्रसाद यादव ने अपनी फेसबुक वाल पर लिखा है-

मुलायम सिंह मेरे लिए हमेशा आदरणीय हैं- राज बब्बर

जिस VC की सामंती हरकतों ने रोहित वेमुला (बकौल मोदी,”भारत माता का लाल”) को आत्महत्या को मजबूर किया था उसे कल मोदीजी ने ही सम्मानित किया है।

जानिये यूपी का चुनाव कार्यक्रम- कब, कहां, क्या होगा?

दलित रोहित वेमुला की हत्या के आरोपियों को सजा की जगह अवार्ड दिए जा रहे है वो भी प्रधानमंत्री द्वारा। इसी रोहित वेमुला को मोदी ने भारत माता का लाल कहा था। फोटो में देखिये उसी लाल के हत्या आरोपी और जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की उसी वीसी को ईनाम से नवाजा जा रहा है।

मीडिया मे पहली बार प्रधानमंत्री मोदी पिछड़े, अखिलेश यादव ने मारी बाजी

 रिसर्चर रोहित वेमुला की 17 जनवरी को खुदकुशी के बाद हुए आंदोलन को देखते हुए कुलपति अप्पा राव पोडिले छुट्टी पर चले गए थे और उन्होंने 22 मार्च को दोबारा अपना पदभार ग्रहण किया था। रोहित की मां राधिका और भाई राजा ने पोडिले की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा था कि उनके खिलाफ रोहित को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज होना चाहिए।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हैदराबाद के छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा था कि हिन्दुस्तान की सरकार ने मारा है। कुलपतियों की सूची देखिये, सब के सब आरएसएस के हैं। हैदराबाद में आरएसएस का कट्टर आदमी वीसी (कुलपति) बना हुआ है, उसी ने वेमुला को दबाया जिसकी वजह से उसे आत्महत्या करनी पडी।

अभिनेता सैफ़ अली और करीना कपूर के नवजात बेटे के नाम पर सोशल मीडिया मे मचा घमासान

 

 

Leave A Response »