मुलायम सिंह पहुंचे सपा कार्यालय, लगवायी हटाई गई नेमप्लेटें और ताला

News85 January 8, 2017 0

mulayam-singh-yadav-at-sp-office_650x400_81483859238नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी में जारी तक़रार के बीच मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में सपा के दफ़्तर पहुंचे. उनके साथ शिवपाल यादव भी थे. कार्यालय मे वह राष्ट्रीय अध्यक्ष के कमरे में बैठे. 

मुलायम सिंह यादव आज समाजवादी पार्टी के कार्यालय मे करीब २० मिनट रहे. उन्होने अपनी और शिवपाल यादव की नेमप्लेट दोबारा कमरों के आगे लगवायी.  चलते समय उन्होने कमरों मे ताला भी लगवाया. ताला लगवाने के बाद चाभी का गुच्छा, वह अपने साथ ले गयें हैं. दफ़्तर का एक चक्कर लगाने के बाद मुलायम सिंह दिल्ली जाने के लिये एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए.

एयरपोर्ट रवाना होते वक़्त जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या समाजवादी पार्टी के दोनों गुटों में समझौता होगा. तो मुलायम सिंह का कहना था कि जब विवाद ही नहीं तो समझौता कैसा. साइकिल चुनाव चिह्न पर अपना दावा पुख्ता करने की कोशिश के तहत अखिलेश यादव गुट ने शनिवार को पार्टी के जन प्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों के हस्ताक्षर वाले हलफनामे चुनाव आयोग को सौंपे हैं. मुलायम सिंह गुट सोमवार को अपने हलफनामों का सेट आयोग को सौंप सकता है. चुनाव आयोग ने दस्तावेज सौंपने की समयसीमा 9 जनवरी तय कर रखी है. 

Leave A Response »