मुलायम सिंह ने टीना यादव को चिढ़ाया- ‘तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है.’

News85 January 10, 2017 0

akhileshfamily_650_636195830205932907लखनऊ,  मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव के बीच छिड़ी राजनीतिक जंग से जहां हर शख्स प्रभावित है, वहीं मुलायम सिंह परिवार के कुछ सदस्यों पर इस राजनीतिक जंग से कोई प्रभाव नही पड़ा है. ये दो लोग हैं, अखिलेश यादव की बेटियां – 15 साल की अदिति और 10 साल की टीना. अखिलेश और डिंपल यादव की ये दोनों बेटियां इस झगड़े से बेख़बर कभी भी पार्टी के बीच आई इस दरार को पार करके अपने बाबा से मिलने चली जाती हैं.

सूत्रों के अनुसार,  कुछ दिन पहले ही, जब वह अपने बाबा से मिलने गयी तो 77 साल के मुलायम सिंह ने  अपनी पोती टीना को चिढ़ाते हुए कहा  कि तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है. टीना ने अपने पापा अखिलेश के लिये जब ये बात सुनी तो टीना ने तुरंत ये बात अपने पापा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुंचा दी. अखिलेश यादव ने जब अपने बारे मे अपने पिता के यह विचार जानें तो हंसते हुए, पिता की बात का समर्थन किया और कहा ‘हां सो तो है…’

सूत्रों के अनुसार, एक सप्ताह पूर्व , मुलायम सिंह जब दिल्ली से, लखनऊ लौट रहे थे, तब अखिलेश यादव ने सोचा था कि डिंपल और बेटियों के साथ मिलकर वह पिता को एयरपोर्ट लेने जाएंगे. लेकिन जब अखिलेश यादव को पता चला  कि प्लेन में अमर सिंह भी मौजूद हैं तो अखिलेश ने प्लान बदल दिया और वह मुलायम सिंह को एयरपोर्ट रिसीव करने नही गये.

Leave A Response »