माही को देखने के लिए मैदान में उमड़ी भीड़, गूंजा धोनी-धोनी

News85 January 11, 2017 0

dhoni04मुंबइ,  कोई नियमित अभ्यास मैच कार्यदिवस पर भले ही दर्शकों के आकर्षण का केंद्र नहीं हो लेकिन इंगलैंड की टीम के खिलाफ आज यहां हो रहा मैच विशेष है। यह अंतिम बार है जब भारत का सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतिम बार टीम की अगुआई कर रहा है, फिर भले ही यह भारत ए टीम हो। और इस दौरान दर्शकों ने भी कैप्टन कूल को अंतिम बार टीम की अगुआई करते हुए देखने के लिए दक्षिण मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम को लगभग खचाखच भर दिया है।

रांची के सुपर स्टार और विश्व टी20 2007 और विश्व कप 2011 जीतने वाली टीम के कप्तान रहे धोनी इंगलैंड के खिलाफ यहां होने वाले दो अभ्यास मैचों में से पहले में भारत ए की अगुआई कर रहे हैं। दोपहर से ही सीसीआई के गेटों पर दर्शकों की लंबी भीड़ लगी हुई थी। शुरूआत में ही पूर्वी स्टैंड खचाखच भर गया जिसके बाद दर्शक उत्तरी स्टैंड पर पहुंचे। समय के साथ पश्चिमी स्टैंड भी पूरा भर गया। इस मैच के लिए दर्शकों के लिए प्रवेश मुफ्त रखा गया है।

मनदीप सिंह के रूप के पहला विकेट गिरने के साथ ही दर्शकों ने धोनी, धोनी चिल्लाना शुरू कर दिया क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि धोनी बल्लेबाजी क्रम में उपर आएंगे लेकिन उन्हें उस समय निराशा हाथ लगी जब अंबाती रायुडू बल्लेबाजी के लिए आए। पिछले हफ्ते सीमित ओवरों की टीम की कप्तानी छोड़कर सबको हैरान करने वाले धोनी को कल शाम इसी मैदान पर टीम के साथियों के साथ फुटबाल खेलते हुए देखा गया। उन्हें दूधिया रोशनी में नेट अभ्यास भी किया।

 

Leave A Response »