एसबीआई की शाखाओं में नो-कैश, भड़के ग्राहकों ने लगाया जाम

News85 January 11, 2017 0

sbiगोरखपुर,  भारतीय स्टेट बैंक की दो शाखाओं में नो-कैश की स्थिति पर भड़के ग्राहकों ने हंगामा किया। सोनबरसा शाखा के सामने ग्राहकों की लंबी कतारें लगीं हैं, तो सरदारनगर में लाइन में लगे ग्राहकों ने फुटहवा इनार-सोनबरसा मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पुलिस मौजूद है और ग्राहकों को मानाने में जुटी है। चौरीचौरा क्षेत्र के एसबीआई शाखाओं में लगातार नो-कैश की स्थिति उत्पन्न हो रही है। इससे ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

धन के अभाव को दूर करने के लिए ग्राहक सम्बन्धित बैंक शाखाओं में जाकर धन निकासी का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वहां लगे नो-कैश का बोर्ड उन्हें उद्वेलित कर रहा है। बुधवार को कुछ ऐसी ही स्थिति चौरीचौरा क्षेत्र के एसबीआई ब्रांचों में रही। सरदारनगर और सोनबरसा ब्रान्च मे नो कैश की सूचना चस्पा देखकर ग्राहक उद्वेलित हो गए। सोनबरसा बाजार स्थित बैंक शाखा के ग्राहक थोड़ा संयम का परिचय दे रहे हैं, लेकिन सरदारनगर शाखा के सामने कतार में खड़े ग्राहक उग्र हो गए। सरदारनगर के आक्रोशित ग्राहकों ने फुटहवाइनार-सोनबरसा मार्ग को जाम कर दिया।

ग्राहकों द्वारा सरैया चौराहे पर रोड को जाम कड़ाने से गाड़ियों का लंबा रेला लगा है। इधर, बैंक के बाहर ग्राहको की काफी भीड़ देखकर सरदारनगर के बैंककर्मी शाखा से बाहर निकल आए हैं। बैंक शाखा में ताला लगा दिया गया है। मौके पर पुलिस पहुँच चुकी है और स्थिति को काबू में करने का प्रयास कर रही है। बैंक मैनेजर ग्राहकों को हो रही दिक्कत से खुद को जोड़ते हुए धन आने पर भुगतान की बात कह रहे हैं। बात दें कि तीन-चार दिन पूर्व चौरीचौरा मे कैश की कमी को लेकर जाम हुआ था।

 

Leave A Response »