डब्ल्यूआईसीबी के नए निदेशक बने एडम्स

News85 January 12, 2017 0

jimmy-adamsसेंट जोन्स (एंटिगा), वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व कप्तान जिमी एडम्स की बोर्ड के नए निदेशक के रूप में नियुक्ति की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, 49 वर्षीय एडम्स मे हाल ही में इंग्लिश काउंटी क्लब केंट के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दिया है। एडम्स चार साल केंट के मुख्य कोच रहे। अपने करार के विस्तार से इनकार करने के बाद एडम्स के स्थान पर रिचर्ड पेबस को नया कोच नियुक्त किया गया है।

डब्ल्यूआईसीबी बोर्ड के निदेशक के रूप में आधिकारिक रूप से एडम्स ने अपना कार्यभार मंगलवार से शुरू कर दिया। बोर्ड के साथ उनका तीन साल का करार हुआ है। अपना पद संभालने के बाद एडम्स ने कहा, मैं वेस्टइंडीज के क्रिकेट में एक बार फिर शामिल होकर काफी उत्साहित हूं और इस खेल को आगे ले जाने के लिए की गई सभी प्रतिबद्धिताओं पर काम करने के लिए तैयार भी हूं।

बतौर खिलाड़ी करियर के दौरान एडम्स ने 1992 से 2001 के बीच 54 टेस्ट मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया और 3,012 रन बनाए, जिसमें छह शतक शामिल हैं। एडम्स ने 15 टेस्ट मैचों में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की कप्तानी भी की, जिसमें टीम ने चार मैच जीते और आठ मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा, तीन मैच ड्रॉ रहे थे। डब्ल्यूआईसीबी के अनुसार, एडम्स क्रिकेट संबंधित सभी मामलों को देखेंगे। इसमें विकास, कोचिंग और क्रिकेट की शिक्षा से संबंधित की चीजें शामिल हैं।

Leave A Response »