अक्षय का नाम नहीं, 62वें फिल्मफेयर की नोमिनेशन लिस्ट में…

News85 January 12, 2017 0

AKSYEमुंबई, फिल्मी जगत में फिल्मी पुरुस्कार का मोहत्सव चल रहा हैं वही बड़े अवार्ड में शामिल फिल्मफेअर अवार्ड की चर्चा हर जगह हैं। फिल्मफेअर अवार्ड के लिए हर सितारा मेहनत करता हैं। इस बार 4 जनवरी को माया नगरी मुंबई के वर्ली में 62वें फिल्मफेअर अवॉर्ड्स का आयोजन होगा। जिसके नॉमिनेशन हो चुके हैं लेकिन इस बार फिल्मफेअर की सभी केटेगरी की नॉमिनेशन लिस्ट में बॉलीवुड के रुस्तम यानी अक्षय कुमार का नाम दूर दूर तक नहीं हैं। अक्षय कुमार की साल 2016 में तीन फिल्में आई।

हाउसफुल 3, एयरलिफ्ट और रुस्तम। लेकिन अक्षय इनमें से एक के लिए भी नॉमिनेट नहीं हैं। हाल तो ये है ढिशुम में अक्षय ने कैमियो किया था लेकिन उस फिल्म का भी किसी कैटेगरी में जिक्र नहीं है। अवॉर्ड्स की लिस्ट में एक जगह अक्षय की एक फिल्म रुस्तम का नाम है लेकिन वो बेस्ट प्लेबैक सिंगर के लिए आतिफ असलम का हैं। अब बॉलीवुड के बड़े खिलाड़ी का नाम लिस्ट में ना पाकर उनके फैन्स और ट्वीटरवाले भड़क उठे हैं। फिल्म फेयर अवॉर्ड ऑन सेल नाम के हैशटैग पर फैन्स का गुस्सा ट्रेंडिग हो रहा है।

एक ने लिखा है – पहले स्पेशल 26 और बेबी को नजरअंदाज किया गया था और अब एयरलिफ्ट को। किसी ने अवॉर्ड्स बिकाऊ बताया तो किसी ने जस्ट ऑसम रिप अवॉर्ड्स बताया है। लोगों का गुस्सा इस बात पर सबसे ज्यादा है कि एयर लिफ्ट जैसी दिन छू लेने वाली फिल्म को भी नॉमिनेशन ना दे कर अवॉर्ड वाले साबित क्या करना चाहते हैं। बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल (मेल) के लिए आमिर खान (दंगल), अमिताभ बच्चन (पिंक), रणबीर कपूर (ऐ दिल है मुश्किल), सलमान खान (सुल्तान) को नॉमिनेट किया हैं।

बेस्ट फिल्म में दंगल, कपूर एंड सन्स, नीरजा, पिंक, सुल्तान, उड़ता पंजाब है तो वही बेस्ट डायरेक्टर में अभिषेक चौबे (उड़ता पंजाब), अली अब्बास जफर (सुल्तान), करण जौहर (ऐ दिल है मुश्किल), नितेश तिवारी (दंगल), राम.माधवानी (नीरजा), शकुन बत्रा (कपूर एंड सन्स) हैं। बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल (फीमेल)- ऐश्वर्या राय बच्चन (सरबजीत), आलिया भट्ट (डियर जिंदगी), आलिया भट्ट (उड़ता पंजाब), अनुष्का शर्मा (ऐ दिल है मुश्किल), सोनम कपूर (नीरजा), विद्या बालन (कहानी2) हैं। आपको बता दे की अक्षय के साथ साथ दंगल की एक्ट्रेसस को भी नॉमिनेशन नहीं मिला हैं।

 

Leave A Response »