तो यह हैं इस साल रणबीर का वैलेंटाइन पर्सन

News85 January 12, 2017 0
ranbeer kapoorमुंबई, राजकुमार हिरानी संजय दत्त पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग इस साल वैलेंटाइन डे 14 फरवरी से शुरू होगी। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार बॉलीवुड के चोक्लेटी बॉय रणबीर कपूर निभा रहे हैं। खबर के मुताबिक इस साल रणबीर अपना वैलेंटाइन भी संजय दत्त के साथ मनाएंगे। रणबीर इस फिल्म के लिए दिन रात एक किये हुए हैं।
रणबीर संजय दत्त जैसी बॉडी बनाने के लिए जिम का सहारा ले रहे हैं। रणबीर ने साफ कर दिया है कि वो अपने शरीर को ऑर्गेनिकली ट्रांसफॉर्म करेंगे। इसमें उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी, जिसके लिए वो तैयार भी हैं। बता दे की फिल्म का एक बडा हिस्सा संजय के पूना की यरवदा जेल में बीते समय पर होगा। इस फिल्म की शूटिंग का सेकंड शेड्यूल इस साल की मध्य फरवरी से शुरू होगा।
फिल्म 2017 के क्रिसमस पर रिलीज होने की आशा है। रणबीर ने कहा हैं की संजय दत्त हमेशा से उनके आइडियल पर्सन रहे हैं और उनकी बायोपिक करने का मौका मिला हैं तो में बहुत खुशनसीब हूँ साथ ही इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित भी हूँ। रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली है। अनुराग बसु द्वारा डायरेक्ट फिल्म में रणबीर के अपोजिट कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

 

Leave A Response »