मंदिर में मूर्तियों के साथ अश्लील फोटो खिंचवाने और पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तार

तिरुचिरापल्ली, मंदिर में मूर्तियों के साथ अश्लील भंगिमा में तस्वीरें खिंचवाने और उन्हें कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

तमिलनाडु में तंजावुर के एक प्रसिद्ध मंदिर में मूर्तियों के साथ अश्लील भंगिमा में तस्वीरें खिंचवाने और उन्हें कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मदुरै के निकट ओतकडाई के रहने वाले मुजीबुर रहमान को स्थानीय निवासी की शिकायत पर रविवार को गिरफ्तार किया गया। निवासी का कहना था कि वह तस्वीरें देखकर स्तब्ध हो गए, इसलिए कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने बताया कि रहमान के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर ‘‘अश्लील और अभद्र व्यवहार करने’’ और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि रहमान उस मंदिर में क्यों गया जहां गैर-हिन्दुओं का जाना मना है।हजार साल से भी पुराने इस बृहदेश्वर मंदिर का निर्माण चोल सम्राट राज राजा ने कराया था। पुलिस ने रहमान को अदालत में पेश किया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com