Breaking News

बाबा रामदेव ने लांच किया पतंजलि के कपड़े…..

नई दिल्ली,योग गुरु से बिजनेस टाइकून का सफर तय करने वाले बाबा रामदेव अब अपना कपड़ों का ब्रांड लेकर आ गए हैं। खाद्य पदार्थ और घरेलू उत्पाद के साथ ही अब वह कपड़ों की दुनिया में कदम रख रहे हैं। आज बाबा रामदेव ने दिल्ली स्थित अपने कपड़ों के शोरूम परिधान का उद्घाटन किया।

इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ स्टाफ ने किया गैंगरेप

मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट,सिर्फ 20 व 2 रुपए में गैस कनेक्शन और रीफिल…

धनतेरस के मौके पर ‘पतंजलि परिधान’ के पहले शोरूम का उद्घाटन खुद बाबा रामदेव ने किया। दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ अन्य शख्सियतों के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे।  रामदेव ने बताया कि दिसंबर महीने तक देशभर में करीब 25 नए स्टोर खुल जाएंगे। पतंजलि परिधान के स्टोर में भारतीय परिधानों के साथ-साथ पश्चिमी पोशाक, असेसरीज और आभूषण भी मिलेंगे। दिल्ली में खुले स्टोर में जींस 1,100 रुपये का मिल रहा है। रामदेव ने बताया कि दिवाली के मौके पर 25 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी।

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

बाबा रामदेव के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया कि पतंजलि परिधान में मेंस वेयर, विमिंज वेयर, किड्स वेयर, डेनिम वेयर, एथनिक वेयर, कैजुअल वेयर और फॉर्मल वेयर आदि के 3000 से ज्यादा वराइटीज में कपड़े मिलेंगे। ये पोशाक लिवफिट, आस्था और संस्कार ब्रैंड्स के तहत उपलब्ध होंगे।  इस ट्वीट में कहा गया है कि जिस तरह खादी ने देश के स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, उसी तरह पतंजलि परिधान देश में आर्थिक आजादी का वाहक बनेगा। इसमें कहा गया है, ‘ध्वज राष्ट्र की आन-बान-शान होता है, कपड़ा व्यक्ति के व्यक्तित्व की पहचान और सम्मान होता है।

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर जानवर, जानिये क्या है इनकी कीमत ?

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…

सरकार ने त्यौहार पर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए की ये बड़ी व्यवस्था…

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन