Breaking News

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

नई दिल्ली,आज के समय में अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए माता-पिता तरह-तरह की तकनीक का सहारा ले रहे हैं. इन तकनीक के जरिए बच्चों से दूर रहने के बावजूद वह अपने बच्चों की हर गतिविधि पर नजर रख सकते हैं. लेकिन कई बार यही तकनीक इतनी खतरनाक साबित हो जाती है, जिसे देखने के बाद अपनी आंखों पर भी विश्वास नहीं होता.

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

अमेरिका के इलिनॉय में एक तस्वीर वायरल हुई, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. मां उस वक्त वक्त डर गई, जब उसने रात को बिस्तर पर बच्चे के पास एक ‘भूत के बच्चे’ को सोता देखा. फॉक्स न्यूज के मुताबिक, मार्टीजा सिबुल्स सोने जा रही थीं, तभी उन्होंने सीसीटीवी के जरिए अपने बच्चे के बेडरूम को चेक किया. उन्होंने देखा कि 18 महीने के बच्चे के पास एक और बच्चा सो रहा है. तस्वीर को देख वो डर गईं और वो बहुत मुश्किल से रात को सो पाईं.

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

मार्टीजा ने तस्वीर शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा, ”पिछली रात मुझे यकीन था कि बिस्तर पर मेरे बेटे के साथ एक भूत का बच्चा सो रहा था. मैं इतना डर गई थी, कि रात को बहुत मुश्किल से सो पाई. मैं फ्लैशलाइट लेकर बच्चे के कमरे में भी पहुंची थी.

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

याहू न्यूज को मार्टीजा ने बताया, ”मुझे लगा कि मेरी आंखें मुझ पर चालें खेल रही हैं. मैंने इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन यह वास्तव में मुझे परेशान करने लगा था. मुझे कुछ हद तक भूत पर विश्वास है. लेकिन मैंने खुद को समझाने की कोशिश की कि ऐसा हो नहीं सकता.”

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर