इस महिला ने ऑनलाइन भीख मांगकर कमाए लाखों रुपये….

नई दिल्ली,संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक महिला को लोगों को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. लोगों को झांसे में फंसाने के लिए महिला ने ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट और फोटोज़ शेयर की. महिला की कथित दुखभरी कहानी से लोगों का भी दिल पसीजा. 17 दिनों में उसने 35 लाख रुपये जुगाड़ कर लिए. लेकिन पूर्व पति ने उसकी पोल खोल दी. अब महिला जेल की सलाखों के पीछे है.

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

यूएई के अखबार ‘खलीज टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के डायरेक्टर ब्रिगेडियर जमाल अल सलेम अल जल्लाफ ने कहा कि महिला ने ऑनलाइन खाते खोलकर और अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर की. खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया और बच्चों की परवरिश के लिए आर्थिक मदद मांगी. ब्रिगेडियर अल जल्लाफ ने कहा, ‘वह लोगों को सोशल मीडिया पर बता रही थी कि वह तलाकशुदा है और अपने बच्चों के लिए पैसे की जरूरत है. लेकिन उसके पूर्व पति ने पुलिस को ई-क्राइम प्लेटफॉर्म के जरिए सूचित किया. उन्होंने साबित किया कि बच्चे उसके साथ रह रहे थे.’

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भारतीय चुनाव में जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार और आप नेता आतिशी समेत कई उम्मीदवारों ने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर दान की अपील की थी. उन्हें दान मिला भी. इसी तरह, विदेशों में भी ऑनलाइन दान का चलन बढ़ा है. इसे क्राउंड फंडिंग कहा जाता है. इसी तरीके को अपनाकर महिला ने ऑनलाइन भीख की अपील की. हालांकि, महिला के पति ने इस ई-क्राइम प्लेटफॉर्म में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com