Breaking News

बंद हो गया यह बड़ा बैंक, ग्राहक पैसे निकालने के लिए करें यह काम

नई दिल्ली ,नए जमाने के पेमेंट बैंकों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. वोडाफोन के एम पैसा के बाद अब आदित्य बिड़ला पेमेंट बैंक भी बंद होने वाला है. महज 18 महीने पुराने इस बैंक के कुछ कर्मचारियों को आदित्य बिड़ला ग्रुप की अन्य कंपनियों में ट्रांसफर किया गया है. वहीं, कुछ लोगों को छोड़ने के लिए कह दिया गया है. वोडाफोन-आइडिया की तरफ से मीडिया को दी गई जानकारी में कहा गया कि बोर्ड ऑफ डायरेक्टर को बिजनेस बंद करने के रेग्युलेटरी अप्रूवल मिल गए हैं.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

आदित्य बिड़ला पेमेंट्स बैंक आइडिया सेल्युलर और आदित्य बिड़ला नूवो लिमिटेड का ज्वाइंट वेंचर है. इसमें आदित्य बिड़ला नूवो लिमिटेड के 51 प्रतिशत शेयर हैं, जबकि आइडिया सेल्युलर के 49 फीसदी शेयर हैं. यह देश में चल रहे कुल 7 पेमेंट बैंक में से एक है. बैंक को बंद किए जाने के निर्णय पर सवाल उठता है कि अब ग्राहकों के पैसों का क्या होगा. बैंक की तरफ से इसको लेकर सफाई दी गई है.

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

आदित्य बिड़ला पेमेंट्स बैंक लिमिटेड ने अपने ग्राहकों को मैसेज के जरिये बताया है कि उनके जमा पैसों को वापस किया जाएगा. इसके लिए बैंक ने तैयारी कर ली है. आदित्य बिड़ला पेमेंट्स बैंक आरबीआई द्वारा निर्देशित परिचालन के साथ काम करना जारी रखेगा, ताकि ग्राहकों को जमा राशि निकालने में कोई परेशानी न हो. बैंक के पास करीब 20 करोड़ की नकदी जमा है.

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

बैंक ने ग्राहकों को भेजे गए मैसेज में बताया कि ग्राहक अपने पैसों को अकाउंट में ट्रांसफर करा सकते हैं. इसके लिए वह आदित्य बिड़ला पेमेंट बैंक के नजदीकी बैंकिंग प्वाइंट पर जाकर प्रोसेस फॉलो कर सकते हैं. 26 जुलाई के बाद आप खाते में किसी तरह की राशि जमा नहीं कर पाएंगे. ग्राहक 18002092265 पर फोन करके भी जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा vcare4u@adityabirla.bank पर भी ई-मेल कर सकते हैं.

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला