Breaking News

इस किताब ने रिलीज से पहले ही पाकिस्तान की राजनीति में ला दिया भूचाल

नई दिल्ली,  क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब ने रिलीज से पहले ही पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल ला दिया है। किताब का नाम ‘रेहम खान’ है। इस किताब में कथित तौर पर रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान खान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है। इमरान से उनकी शादी महज 15 महीनों में ही टूट गई थी।

योगी सरकार की भ्रष्ट्राचार पर गजब कार्यवाही, शिकायत करने वाले व्यापारी को ही किया गिरफ्तार

सीएम के अफसर की शिकायत करने वाले की गिरफ्तारी पर, अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

इस दर्दनाक घटना पर बोले अखिलेश यादव, योगी सरकार ने स्वास्थ्य सेवा को तहस-नहस किया

किताब में सनसनीखेज खुलासों को लेकर रेहम खान को चार लोगों ने लीगल नोटिस भेजा है। रेहम को वेस्ट लंदन लॉ फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से 30 मई को एक ‘प्री-ऐक्शन डेफमेशन प्रोटोकॉल’ जारी किया था। इसमें दावा किया गया था कि रेहम की आने वाली किताब की मैन्यस्क्रिप्ट में दुर्भावनापूर्ण, झूठे, गलत, अत्यधिक भ्रामक, अमानवीय, कष्टप्रद, पूर्वाग्रहपूर्ण, हानिकारक, अपमानजनक और बदनामी कराने वाला कंटेंट है।

योगी सरकार की भ्रष्ट्राचार पर गजब कार्यवाही, शिकायत करने वाले व्यापारी को ही किया गिरफ्तार

सीएम के अफसर की शिकायत करने वाले की गिरफ्तारी पर, अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

सूत्रों के अनुसार, किताब ‘रेहम खान’ का पेज नंबर 402 से 572 तक का कंटेंट ऑनलाइन लीक हुआ है। इसमें रेहम ने वसीम अकरम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए अपनी दिवंगत पत्नी को अपने सामने एक अश्वेत शख्स संग सेक्स करने को कहा।

इस दर्दनाक घटना पर बोले अखिलेश यादव, योगी सरकार ने स्वास्थ्य सेवा को तहस-नहस किया

गूगल ने रेलवे स्टेशनों पर दे रखी है ये नि : शुल्क सुविधा, क्या आप उठा रहें हैं इसका लाभ ?

नोटिस में कहा गया है, ‘यह हमारे क्लाइंट की दिवंगत पत्नी के लिए बेहद बदनामी वाला, अश्लील और अपमानजनक है। वसीम अकरम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध पाकिस्तानी क्रिकेटर और मीडिया पर्सनैलिटी हैं। उन्हें फर्स्ट क्लास क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है।’

सपा से यादवों को तोड़ने की बीजेपी की कोशिश शुरू, यादव सम्मेलन मे मुलायम- अखिलेश पर लगे ये आरोप

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बहन लड़ेंगी चुनाव…

किताब के पेज नंबर 464 पर, लंदन में रहनेवाले इमरान के महत्वपूर्ण सहयोगी बुखारी पर इमरान के लिए गंदे काम करने का आरोप लगाया गया है। रेहम ने आरोप लगाया है कि बुखारी ने लंदन में एक युवा लड़की के गर्भपात की व्यवस्था की थी, जिसे इमरान खान ने प्रेग्नेंट किया था।

जेलों में बंद छात्र नेताओं के लिए, अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा काम

शरद यादव को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत…

किताब में ख्वाजा पर इमरान के साथ अवैध अफेयर का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं रेहम ने आरोप लगाया है कि ख्वाजा का इमरान पर हद से ज्यादा नियंत्रण है। किताब की शुरुआत में रेहम ने अपनी पहली शादी के असफल रहने के लिए अपने पति डॉक्टर रहमान को जिम्मेदार ठहराया है।

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका….

बीजेपी चली मायावती की राह पर, करेगी ये काम..

नोटिस में रेहम को 14 दिनों का समय दिया गया है। नोटिस के मुताबिक अगर वह 14 दिनों में मांगें पूरी नहीं करेंगी तो आगे की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। रेहम खान को उनके पहले पति डॉक्टर एजाज रहमान, क्रिकेटर वसीम अकरम, एक ब्रिटिश बिजनसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा ने नोटिस भेजा है।

अखिलेश यादव ने सांसद,विधायक को किया सम्मानित,जानिए क्यों….

योगी सरकार का बड़ा फैसला,यूपी के इन शहरों में हुई आज से शराबबंदी

अब इस राज्य में भी बसपा सत्ता में हुई शामिल, मंत्रिमंडल में मिला विधायक को स्थान….

प्रमोशन में आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला

बसपा के साथ सीट बंटवारे को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान